IPL में नहीं मिला खरीददार, अब सीधे टीम इंडिया से बुलावा, यूपी के लड़के की चमकी किस्मत

Saurabh Kumar

श्रीलंकाई टीम भारत दौरे पर आ रही है, जिसके लिये बीसीसीआई ने टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है, श्रीलंका और भारत के बीच 3 टी-20 और दो टेस्ट मैच खेले जाने हैं।

New Delhi, Feb 20 : यूपी के मेरठ के कंकरखेड़ा निवासी 28 वर्षीय सौरभ कुमार का चयन टीम इंडिया में हुआ है, टेस्ट मैच के लिये सौरभ का चयन किया गया है, ये मुकाबला भारत और श्रीलंका के बीच खेला जाना है, ऑलराउंडर सौरभ ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अपनी पहचान बनाई है, वो मूल रुप से बागपत के रहने वाले हैं, सौरभ को हाल ही में हुए आईपीएल मेगा ऑक्शन में कोई खरीददार नहीं मिला था, लेकिन अब टीम इंडिया में चयन से सब लोग खुश हो गये हैं।

टीम का ऐलान
दरअसल श्रीलंकाई टीम भारत दौरे पर आ रही है, जिसके लिये बीसीसीआई ने टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है, श्रीलंका और भारत के बीच 3 टी-20 और दो टेस्ट मैच खेले जाने हैं, टेस्ट टीम में सौरभ का चयन किया गया है, सौरभ ऑलराउंडर हैं, वो बायें हाथ से स्पिन गेंदबाजी और बायें हाथ से ही बल्लेबाजी करते हैं।

नहीं मिला खरीददार
फर्स्ट क्लास क्रिकेट में वो एक अलग पहचान बना चुके हैं, जिसका लाभ सौरभ को मिला, इसी महीने 12 और 13 फरवरी को बंगलुरु में हुए आईपीएल मेगा ऑक्शन में उन्हें खरीददार नहीं मिला, जबकि पिछली बार उन्हें पंजाब ने 20 लाख से बेस प्राइस में खरीदा था।

एकेडमी में जश्न का माहौल
सौरभ मूल रुप से बागपत जिले के रहने वाले हैं, लेकिन वर्तमान में उनका परिवार कंकरखेड़ा में रहता है, हाल में ही दक्षिण अफ्रीका दौरे पर उनका इंडिया ए के लिये चयन हुआ था, दक्षिण अफ्रीका दौरे पर उनका प्रदर्शन अच्छा रहा था, टीम इंडिया में उनके चयन की खबर से परिवार ही नहीं बल्कि अभ्यास करने वाली एकेडमी गांधीबाग में भी जश्न का माहौल है।