BJP नेता को थप्पड़ मारने वाली SDM प्रिया वर्मा ने की DSP से शादी, तस्वीरें

sdm2

प्रिया वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, उनके फेसबुक पेज पर 4 लाख से ज्यादा लाइक्स हैं, 27 लाख से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं।

New Delhi, Nov 27 : देवास के कन्नौद में एसडीएम प्रिया वर्मा और डीएसपी आशीष पटेल शुक्रवार को परिणय सूत्र में बंध गये, ये वही प्रिया वर्मा है, जिन्होने पिछले साल सीएए के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे बीजेपी नेता को थप्पड़ लगा दी थी, इसके बाद उनकी खूब आलोचना हुई थी, शिवराज सिंह चौहान ने तो उन्हें चेतावनी भी दी थी, खैर बाद में मामले का सच भी सामने आया था।

सोशल मीडिया पर एक्टिव
प्रिया वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, उनके फेसबुक पेज पर 4 लाख से ज्यादा लाइक्स हैं, 27 लाख से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं, इस पेज पर भी उनके ज्यादातर फोटो उनकी अलग ही स्टाइल को बयां करते हैं, कभी वाहन रोककर स्कूली बच्चियों से बात करना तो कभी दबंगई के साथ अतिक्रमण हटाने पहुंचना, उनकी इसी स्टाइल की वजह से वो सोशल मीडिया पर पॉपुलर भी हैं।

इंदौर की हैं प्रिया वर्मा
प्रिया वर्मा मूल रुप से इंदौर के गांव मांगलिया की रहने वाली हैं, वो एक मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखती हैं, पिता का नाम महेश किरण है, उनके माता-पिता हमेशा ही चाहते थे कि उनकी बेटी सिविल सेवा में जाएं। प्रिया ने 2014 में एमपी लोकसेवा आयोग की परीक्षा पास की, 2015 में डीएसपी बन गई थी, उन्होने इसके बाद भी पढाई जारी रखी, 2016 में परीक्षा दी, तो वेटिंग लिस्ट में थी, 2017 में डिप्टी कलेक्टर के लिये चयनित हुई, उस समय प्रदेश में उनकी चौथी रैंक थी, एक इंटरव्यू में उन्होने खुद कहा कि वो रोजाना 14 घंटे पढाई करती थी।

पोस्ट की तस्वीरें
प्रिया और आशीष की प्री-वेडिंग शूट भी हुआ है, ये भी आशीष ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है, दोनों के ही अकाउंट पब्लिक है, इस वजह से इन तस्वीरों को कोई भी देख सकता है। प्रिया वर्मा ने जनवरी 2020 में सीएए के समर्थन में तिरंगा यात्रा के दौरान राजगढ में बीजेपी नेता को थप्पड़ मार दिया था, उस समय प्रदेश में कमलनाथ की सरकार थी, शिवराज सिंह चौहान ने चेतावनी दी थी कि मैडम, आपने कानून की कौन सी किताब पढी है, जिसमें शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे नागरिकों को पीटने और घसीटने का आपको अधिकार मिला है।