ट्रोलर्स के निशाने पर फिर से अनुष्का शर्मा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ‘रोटी’

anushka roti

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने पिछले महीने 11 दिसंबर को सात समंदर पार गुपचुप तरीके से शादी की थी।

New Delhi, Jan 11 : टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग काफी मजाकिया स्वाभाव के हैं, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद अब वो कमेंट्री करते हैं, साथ ही सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं, उनके फनी ट्वीट्स खूब वायरल होते हैं। अब उन्होने एक ऐसा ट्वीट किया है, जिस पर फैंस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को ट्रोल कर दिया, विस्फोटक वीरु का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सहवाग ने किया ट्वीट
वीरेन्द्र सहवाग ने रोटी की जो तस्वीर ट्वीट किया है, उसका आकार हाथ के पंजे की तरह है, साथ ही उन्होने कैप्शन में लिखा है, sehwag2नई नवेली दुल्हन आई, पति बोला अपने हाथ की रोटी बना के खिलाओ। वीरु के अस ट्वीट के बाद उनके फैंस एक्टिव हो गया और इस पर अजब-गजब और मजेदार कमेंट्स करने लगे।

सोशल मीडिया पर वायरल 
इस ट्वीट के कमेंट्स पढ कर आप भी हैरान रह जाएंगे, क्योंकि ज्यादातर फैंस ने इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को ट्रोल किया है, sehwag3कई के तो कमेंट्स इतने मजाकिया है, कि पढकर आपकी भी हंसी निकल जाएगी, एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि कहीं ये रोटी अनुष्का ने विराट कोहली के लिये तो नहीं बनाई है।

पंजे की आकार की रोटी
वीरु ने जो ट्वीट किया है, उसमें रोटी पंजे के आकार की है, इस तस्वीर में दो रोटियां है, और दोनों ही बायें और दायें हाथ की है। आमतौर पर रोटियां गोल बनाई जाती है, लेकिन जैसे ही वीरु ने इस तस्वीर को पोस्ट किया, सहवाग का ये ट्वीट वायरल हो गया, इस ट्वीट को 33 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं, साथ ही करीब साढे तीन हजार लोगों ने इसे रि-ट्वीट किया है और दो हजार लोगों ने इस पर कमेंट किया है।

पार्थिव पटेल से भी किया मजाक
इस ट्वीट के कुछ घंटे बाद ही वीरु ने टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल से भी मजाक किया है, उन्होने पार्थिव को टैग कर लिखा है, Viru Tweetभाई विकेटकीपिंग गलव्स है वहां या भेजू। हालांकि पार्थिव ने वीरु के इस मजाकिया ट्वीट पर अब तक कुछ भी रिप्लाई नहीं किया है।

फैंस के निशाने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस
सहवाग के इस ट्वीट के बाद फैंस के निशाने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हैं, आपको बता दें कि वीरु के इस ट्वीट पर करीब 1800 लोगों ने कमेंट्स किया है, anushka Sharma pari2जिसमें कईयों ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के नाम का जिक्र किया है और लिखा है कि उन्होने ही ये रोटी भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के लिये बनाई है।

पिछले महीने विराट-अनुष्का की शादी
आपको बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने पिछले महीने 11 दिसंबर को सात समंदर पार गुपचुप तरीके से शादी की थी, Virat Anushka 6दोनों ने अपनी शादी को इतना सीक्रेट रखा था कि जिस पंडित ने उनके फेरे करवाये, उन्हें भी कुछ घंटे पहले तक मालूम नहीं था, कि वो किसकी शादी करवाने वाले हैं, हालांकि शादी के कुछ घंटे बाद ही उन्होने सोशल मीडिया के जरिये अपनी शादी का ऐलान कर दिया।

ट्रोलर्स के निशाने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं, ये कोई पहला मौका नहीं है, जब ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल किया है, anushka Ritikaइससे पहले भी कई मौकों पर वो आलोचकों के निशाने पर आ चुकी है, शादी के बाद अनुष्का विराट के साथ दक्षिण अफ्रीका गई थी, लेकिन पहले टेस्ट मैच में विराट कुछ खास नहीं कर सके, उसके बाद भी एक्ट्रेस को ट्रोल किया गया था, इससे पहले भी कई मौकों पर उन्हें ट्रोलर्स के ऐसी हरकतों का सामना करना पड़ा है।

दक्षिण अफ्रीका में है टीम इंडिया
मालूम हो कि टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है, अनुष्का भी विराट कोहली के साथ वहां गई थी, लेकिन नया साल साथ में मनाने के बाद वो वापस देश लौट चुकी हैं और अपने काम में जुट गई है। Team India Testमालूम हो कि उनके प्रोडक्शन में बन रही फिल्म परी मार्च में रिलीज होने वाली है, इसी वजह से बॉलीवुड एक्ट्रेस लौट आई। जबकि विराट कोहली टीम इंडिया का नेतृत्व कर रहे हैं, पहले टेस्ट मैच में हारने के बाद टीम नेट पर जमकर पसीना बहा रही है, ताकि बाकी बचे दो मैचों में कमाल किया जा सके।