सिर्फ 7 हजार रुपये में 13 हजार का स्मार्टफोन, डुअल बैक कैमरा, 3 जीबी है रैम

आपके लिए एक बेहतरीन डील है। एक स्मार्टफोन, जिसकी बाजार में कीमत 13 हजार रुपये है, वो अब सिर्फ 7 हजार रुपये में मिल रहा है। जानिए किस तरह

New Delhi, Jan 22: 13 हजार रुपये का स्मार्टफोन अब सिर्फ 7 हजार रुपये में बिक रहा है। जी हां एमेजॉन पर एक बेहतरीन डील निकली है। इस डील के तहत इस मोबाइल के लिए ये ऑफर लॉन्च किया गया है। खास बात ये है कि ये मोबाइल हर लिहाज से दूसरे स्मार्ट फोन पर भारी पड़ता है। इस फोन का नाम से ऑनर 6 एक्स , आइए आपको इस फोन की खासियत भी बता देते हैं।

ये हैं इस फोन की खूबियां
इस स्मार्ट फोन की खूबियां ऐसी हैं, कि बड़े बड़े फोन भी इसके सामने फीके नजर आते हैं। आइए आपको इसके बारे में एक एक कर जानकारी भी देते हैं। सबसे पहले आपको बता दें कि एमेजॉन की ग्रेट इंडियन सेल चल रही है। इस सेल में आप हुआवे के सब ब्रैंड ऑनर 6 एक्स का ये स्मार्ट फोन खरीद सकते हैं। इस फोन को आप सिर्फ 7199 रुपये में खरीद सकते हैं।

3 जीबी रैम वाला वैरियंट है
Honor 6X स्मार्ट फोन का 3GB रैम वाला वैरियंट बेचा जा रहा है। इस पर ही ये ऑफर चल रहा है। यानी आपको सीधे तौर पर 6 हजार रुपये का फायदा हो रहा है। इस फोन को जब लॉन्च किया गया था तो इसकी कीमत 13 हजार रुपये थी। इसके बाद बाद में इस फोन की कीमत में कटौती कर दी गई थी। बाद में इसकी कीमंत घटाकर 11 हजार रुपये कर दी गई थी।

ऐसी हैं इस फोन की खूबियां
बात सिर्फ यहीं खत्म नहीं होगा। आप इसे 7199 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको लिए इस डील में एक और फायदा है। फायदा ये है कि अगर आप एचडीएफसी बैंक के डेबिट कार्ड या फिर क्रेडिट कार्ड से इस फोन को खरीदते हैं तो आपको इस पर अलग से 10 फीसदी का डिस्काउंट भी मिलेगा। यानी 700 रुपये कम होने के बाद आपको ये फोन 6300 रुपये का पड़ेगा।

खूबियों के मामले में बेमिसाल है
अब आपको इस फोन की खूबियों के बारे में बता देते हैं। इसकी खूबियां बेमिसाल हैं और किसी भी बड़े स्मार्ट फोन को इस फोन के जरिए टक्कर दी जा सकती है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका ड्यूअल बैक कैमरा है। इसके बैक साइड में आपको 12 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के अलग अलग कैमरा मिलेंगे। इनकी पिक्चर क्वॉलिटी भी शानदार है।

दो बैक कैमरा, एक फ्रंट कैमरा
इसके अलावा इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्ट फोन यानी ऑनर 6 एक्स में आपको 3 जीबी रैम मिलेगी। इसके साथ ही इस फोन में आपको 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मिल रहा है। आप इस फोन की मेमरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। इसके साथ ही इसकी कुछ और भी खासियत हैं।

डिस्प्ले के मामले में हिट है
इसके अलावा इस फोन में 5.5 इंच की फिल HD आईपीएस डिस्प्ले फिट की गई है। इसके साथ ही एक और खास बात ये है कि इसमें 2.5d कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन दी गई है। यानी फोन की डिस्प्ले में स्क्रेचेज आने की समस्या नहीं है। इसके अलावा इस फोन में किरिन 655 ऑक्टा कोर एसओसी प्रोसेसर फिच किया गया है। इसके अलावा ये एक हाइब्रिड ड्यूल सिम स्मार्ट फोन है।

कमाल का ऑपरेटिंग सिस्टम
ये स्मार्टफोन कई और मायने में भी लाजवाब है। इस फोन में यानी ऑनर 6 एक्स एंड्रायड 6.0 मार्शमेलो ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। इसके अलावा पावर बैकअप के लिए इस फोन में 3340mAh की बैटरी दी गई है। ये फोन फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इसके साथ ही इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, 4G VoLTE, जीपीएस, वाई-फाई जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।