कानपुर केस- भाभी की पिटाई का तमाशा देखती थी मालकिन, नौकरानी ने पूरा केस ही पलट दिया

Kanpur

कानपुर के अशोक नगर में शुक्रवार देर रात एक मसाला कारोबारी की पत्नी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी, बाथरुम में दुपट्टे के फंदे से लटकता उसका शव मिला था।

New Delhi, Nov 22 : साहब, सूर्यांश भइया अकसर आंचल भाभी को मारते-पीटते थे, मालकिन सामने बैठकर तमाशा देखती रहती थी, अकसर ही मालकिन, भइया और भाभी में झगड़ा होता था, इस दौरान हमें बाहर कर दिया जाता था, तीनों एक कमरे में झगड़ते थे, भाभी को परेशान करने के लिये मालकिन मुझे इस्तेमाल करना चाहती थी, जब भैया जिम या बाथरुम में होते थे, तो मालकिन मुझे भाभी के सामने उनके पास जाने के लिये दबाव डालती थी, लेकिन मैं मना कर देती थी, ये बात जानकर भाभी बहुत नाराज होती थी, ये सनसनीखेज खुलासा कारोबारी की एक नौकरानी राधिका ने पुलिस को दिये बयान में किया है।

मसाला कारोबारी की पत्नी की मौत
आपको बता दें कि कानपुर के अशोक नगर में शुक्रवार देर रात एक मसाला कारोबारी की पत्नी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी, बाथरुम में दुपट्टे के फंदे से लटकता उसका शव मिला था, मसाला कारोबारी के घर में दो नौकरानियां रहती हैं, दोनों नौकरानियों को निशा खरबंदा दिल्ली के अनिल नाम के एजेंट से खरीद कर लाई थी। दोनों ही नौकरानियों की उम्र 16 से 18 के बीच है, उन्होने खुद को असम निवासी राधिका और झारखंड निवासी किरण बताया है, मालकिन निशा खरबंदा ने राधिका को करीब 2 साल पहले तथा किरण को 3 महीने पहले ही एजेंट से खरीदा था, इसके बाद से दोनों इसी घर में रह रही थी।

घर में ही बंद कर दिये गये 7 कुत्ते
सूर्यांश कुत्ते पालने का शौकीन है, ढाई से तीन लाख रुपये के महंगे विदेशी कुत्ते भी उसके घर में पले हुए हैं, उसने 7 पिटबुल नस्ल के खतरनाक कुत्ते पाल रखे हैं, इन कुत्तों को मकान के एक हिस्से में बंद कर दिया गया, कुत्तों के नजदीक जाने की कोई हिम्मत नहीं जुटा सका, ऐसे में कुत्तों को घर के भीतर ही बंद कर दिया गया, हालांकि पुलिस ने कुत्तों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाने के लिये किसी एनजीओ से संपर्क करने की बात कही है।

नहीं मिला इंसाफ तो जान दे दूंगा
पोस्टमॉर्टम हाउस में आंचल के शव को सड़क पर रखकर जाम लगाने की जिद कर रहे परिजनों से पुलिस की बहस हो गई, इस बीच पिता ने गुस्से में अपना सिर पटककर जान देने की बात कहने लगे। लोगों ने किसी तरह उन्हें पकड़ कर रोका, उन्होने कहा अगर इंसाफ नहीं मिला, तो यहीं जान दे दूंगा, पुरुष पुलिसकर्मियों के महिलाओं से छीनाझपटी करने को लेकर भी परिवार की महिलाएं गुस्से में दिखी, बाद में थानों से महिला पुलिस वाली को भी बुलवाया गया।