दुल्हन बनी दिवंगत बाहुबली शहाबुद्दीन की बेटी हेरा शहाब, हाथी-घोड़ों के साथ पहुंचे हैं बाराती

hera

राजद नेता मोहम्मद खालिद ने बताया कि इस शादी में चार चांद लगाने के लिये नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव तथा उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव के साथ बिहार के कई राजद विधायक शामिल होंगे।

New Delhi, Nov 15 : बिहार के कद्दावर बाहुबली नेता रहे मोहम्मद शहाबुद्दीन की बेटी हेरा शहाब की शाही अंदाज में शादी और पुत्र ओसामा शहाब की रिसेप्शन पार्टी (वलीमा) सोमवार को होगी, जिसकी तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है, बारातियों के स्वागत के लिये बाहुबली फिल्म सेट की तरह पूरा पंडाल सज-धज कर तैयार हो चुका है।

सीएम को भी न्योता
राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष मोहम्मद खालिद ने बताया कि साहब की बेटी की शादी में केन्द्रीय मंत्री आरसीपी सिंह, अल्पसंख्यक समाज मंत्री जमा खान समेत कई मंत्री आ रहे हैं, बिहार के सीएम नीतीश कुमार को भी निमंत्रण भेजा गया है, लेकिन उनकी ओर से कोई कंफर्मेशन नहीं आया है।

तेज-तेजस्वी होंगे शामिल
राजद नेता मोहम्मद खालिद ने बताया कि इस शादी में चार चांद लगाने के लिये नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव तथा उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव के साथ बिहार के कई राजद विधायक शामिल होंगे, सभी अतिथियों के लिये जोरदार तैयारी की गई है। इस शाही शादी में लोगों को खाना खिलाने के लिये 500 चूल्हे तैयार किये गये हैं, जिसमें मांसाहारी तथा शाकाहारी खाना अलग-अलग तैयार होगा, बंगाल, यूपी के लखनऊ के अलावा बाहर से भी कुक बुलाया गया है, जो तरह-तरह के व्यंजन बनाएंगे।

बारातियों का जगह-जगह स्वागत
मोतिहारी के रानी कठी के राजघराने कहे जाने वाले मोहम्मद इफ्तेखार के बेटे मोहम्मद शादमान की जब बारात निकलेगी, और सिवान में जैसे ही प्रवेश करेगी, तो बड़हरिया के तेतहली में पूर्व विधानसभा प्रत्याशी मोहम्मद मोबिन और उनकी टीम फूलों की बरसात कर तथा आतिशबाजी कर बारातियों का स्वागत करेंगे, बारात में सैकड़ों घोड़े और हाथी शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि दोपहर 2 बजे बारात प्रतापपुर गांव पहुंचेगी, वहीं दोपहर 12 बजे से ही लोगों को खाना खिलाने का कार्यक्रम शुरु कर दिया जाएगा।