लैक्मे फैशन वीक में पहली बार, पत्नी के साथ शाहिद कपूर का रैम्प वॉक, तस्वीरें वायरल

लैक्मे फैशन वीक में ऐसा पहली बार देखने को मिला है। शाहिद कपूर पहली बार अपनी पत्नी के साथ रैम्प वॉक करते नजर आए। तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

New Delhi, Feb 01: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत, ये जोड़ी हर किसी की आंखों को बेहद खूबसूरत लगती है।  इस बीच शाहिद और मीरा हाल ही में लेक्मे फैशन वीक 2018 में शामिल हुए। हालांकि शाहिद इससे पहले कई बार रैंम्प वॉक कर चुके हैं। लेकिन पत्नी के साथ वो पहली बार रैम्प वॉक के लिए साथ दिखे। हालांकि मीरा भी इससे पहले कई बार कई शो अटेंड कर चुकी हैं।

पहली बार किया रैम्प वॉक
अब ये खूबसूरत कपल ने किसी फैशन इवेंट में पहली बार रैम्प वॉक किया है। फैशन डिजायनर अनिता डोंगर के लिए इन दोनों ने रैम्प वॉक किया। रैम्प वॉक के दौरान दोनों की केमिस्ट्री साफ नजर आ रही थी। शाहिद ने  गांधी जैकेट के साथ व्हाइट कुर्ता पायजामा पहना हुआ था। इस ड्रेस में वो बेहद ही आकर्षक नजर आ रहे थे। साथ ही उनकी पत्नी बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी।

सफेद लहंगा-चोली में मीरा
शाहिद की पत्नी मीरा व्हाइट लहंगा चोली में थी, जिसमें सिल्वर कलर की खूबसूरत एम्ब्रायडरी थी। इस बीच ये भी देखा गया कि मीरा थोड़ा सकपका गईं। दरअसल रैम्प वॉक के बीच में ही इस कपल को डांस करने की डिमांड भी की गई। इस बीच मीरा के दुप्पट्टे ने थोड़ी गड़बड़ कर दी। इस वजह से वो कुछ देर के लिए खुद भी हैरान रह गई, इस बारे में भी जानिए।

साथ में किया डांस
दरअसल, डांस के दौरान शाहिद ने जैसे ही मीरा का हाथ पकड़कर उन्हें घुमाने की कोशिश की, तो मीरा का दुपट्टा उलझ गया। हालांकि, ये दोनों फिर भी डांस करते रहे। आपको बता दें कि शाहिद की हाल ही में रिलीज फिल्म ‘पद्मावत’ की सफलता को सेलिब्रेट कर रहे हैं, जो लम्बी चली काॅन्ट्रोवर्सी के बाद पिछले दिनों ही रिलीज हुई है।

पद्मावत की सफलता से खुश हैं शाहिद
आपको बता दें कि पद्मावत ने पहले ही हफ्ते में 114 करोड़ की कमाई कर ली है। मायानगरी में ‘लैक्मे फैशन वीक’की धूम के चलते तमाम बॉलीवुड स्टार्स रैंप पर अपना जलवा बिखेर रहे हैं.वहीं, बुधवार को जब शाहिद अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ रैंप पर उतरे तो सब देखते ही रह गए। तस्वीरें बता रही हैं कि इस जोड़ी ने महफ़िल लूट ली है.

अगली फिल्म के लिए तैयार
‘पद्मावत’ के बाद शाहिद की अगली फ़िल्म ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’ है। बताया जा रहा है कि ये फिल्म इसी साल रिलीज हो सकती है। इस साल अगस्त में ये फिल्म रिलीज हो सकती है। शाहिद कपूर जो हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘पद्मावत’ में महाराजा रावल रतन सिंह का किरदार निभाया। वो रैंप पर बिल्कुल अलग अंदाज़ में नज़र आये।

बेटी मीशा भी स्कूल के लिए तैयार
तस्वीरों में शाहिद और मीरा राजपूत किसी दूल्हा-दुल्हन की तरह लग रहे हैं। अब तो ये भी बताया जा रहा है कि  शाहिद की बिटिया की फोटो वायरल होना शुरू हो गई है। शाहिद की बेटी मीशा ने अब स्कूल जाना शुरू कर दिया है। मीशा की  भी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फिलहाल आप शाहिद और मीरा का ये अंदाज भी देखिए।