परिवार के साथ इस जगह पहुंचे शाहिद कपूर, ये नजारे देखकर खुश हो गई प्यारी सी मीशा

शाहिद कपूर को ये जगह इतनी भा गई कि अपने परिवार के साथ ही यहां पहुंच गए। यहां आकर उनकी बेटी मीशा सबसे ज्यादा खुश दिख रही हैं। आप भी जानिए।

New Delhi, Mar 20: शाहिद कपूर का नाम बॉलीवुड के उन एक्टर्स में लिया जाता है, जो मेहनती हैं और अपने रोल के लिए पूरी जी-जान लगा देते हैं। हाल ही में आई फिल्म पद्मावत में उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में अलग ही जगह बनाई। हैदर, उड़ता पंजाब, मौसम और ना जाने कितनी ऐसी फिल्में हैं, जिनमें शाहिद अपनी अदाकारी की छाप छोड़ी है।

बत्ती गुल मीटर चालू
दरअसल शाहिद आजकल बत्ती गुल मीटर चालू फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म की शूटिंग पहले टिहरी और इसके बाद दून में शुरू हुई। दूसरे फेज़ की शूटिंग के लिए अभिनेता शाहिद भी दून पहुंच गए। लेकिन इस बार खास बात ये रही कि वो अपने साथ अपनी पत्नी मीरा और बेटी मीशा को भी साथ लेकर आए हैं। जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर वो अपने परिवार के साथ उतरे।

शाहिद को भा गई ये जगह
शाहिद को ये जगह इतनी भा गई है कि अपने परिवार को भी अपने साथ लेकर आए हैं। देहरादून के एक होटल में उन्होंने अपने परिवार को ठहराया और फिल्म की शूटिंग के लिए ऋषिकेश रवाना हो गए। शाहिद की पत्नी मीरा और उनकी बेटी मीशा फिलहाल यहीं रुकेंगे और कई जगह घूमने जाएंगे। शाहिद ने परिवार को यहां खूबसूरती के बारे में बताया है।

परिवार को साथ लेकर आए
इस वजह से मीरा और मीशा अब ऋषिकेश, मसूरी, नरेंद्रनगर, टिहरी और कई जगहों पर घूमने के लिए जाएंगे। यहां की खूबसूरती को देखकर देश और दुनिया से आने वाले सैलानी आकर्षित होते हैं। ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की ऋषिकेश में शूटिंग हुई। मुनिकीरेती क्षेत्र में  इस फिल्म के कुछ सीन फिल्माए गए हैं। मुनिकीरेती रामझूला पुल के पास इस फिल्म का सेट तैयार किया गया है।

मेहनत कर रहे हैं शाहिद
इस फिल्म के लिए शाहिद ने खास तौर पर स्थानीय भाषा सीखी है। टिहरी और आसपास के क्षेत्रों में फिल्म की अधिकांश शूटिंग पूरी कर ली गई है।  इस फिल्म में शाहिद एक स्थानीय लड़के का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में शाहिद और श्रद्धा पहाड़ी युवक-युवती का रोल निभा रहे हैं। इस फिल्म में श्रद्धा ललिता नौटियाल के किरदार में नजर आएंगी।  

ये भी है खास बात
इसके अलावा शाहिद कपूर पहाड़ी युवक की भूमिका में हैं, जो पेशे से वकील है। फिल्म की शूटिंग पूरी होने तक एक पहाड़ी लड़के को साथ में रखा गया है। वो ही श्रद्धा को और शाहिद को स्थानीय भाषा सिखा रहे हैं। 13 मार्च से इस फिल्म की शूटिंग दून में शुरू हुई। इस फिल्म निर्देशक श्रीनारायण सिंह का कहना है कि 9 फरवरी से नई टिहरी, बौराड़ी में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी।

लोकल कलाकारों को मौका
खास बात ये है कि इस फिल्म में अब तक 175 लोकल कलाकारों को भी मौका दिया गया है। इस बीच इस टिहरी झील में श्रद्धा कपूर ने अजय देवगन की तरह स्टंट दिखाया। हालांकि इस बार विजयपथ की तरह दो बाइक्स नहीं बल्कि दो नावों का इस्तेमाल किया गया था। श्रद्धा ने दो नावों में पैर रखकर झील में शूटिंग की। बताया जा रहा है कि दो नावों को बांधकर श्रद्धा पर ये सीन शूट किए गए।