घर से भागी लड़कियों को बनाते थे टारगेट, फिर ऐसे करते थे उनका ‘सौदा’

लड़कियों ने पूछताछ में बताया कि वो अपने घर से नाराज होकर चारबाग रेलवे स्टेशन आई थी, जहां पर उन्हें धर्मशीला नाम की महिला मिली, उस महिला ने अच्छे काम के बदले अच्छा पैसा दिलाने का वादा किया।

New Delhi, Aug 12 : यूपी के शाहजहांपुर पुलिस ने एक हैरान करने वाला खुलासा किया है। पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ किया है, जो घर से नाराज होकर भागने वाली लड़कियों को बहला-फुसलाकर अपने घर ले आते, फिर उन्हें बड़ी रकम लेकर दूसरे लोगों के यहां बेच देते थे। पुलिस ने मुखबिर की सूचना के बाद इन आरोपियों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है, तीन लड़कियों को भी इनके चंगुल से छुड़ाया गया है।

एक महिला समेत चार गिरफ्तार
शाहजहांपुर पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि एक महिला समेत गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है, arrestपूछताछ के बाद इन सभी को जेल भेज दिया जाएगा, पुलिस ने जानकारी दी, कि इनके चंगुल से तीन लड़कियों को मुक्त कराया गया है, पुलिस उनके परिजनों से संपर्क कर रही है, जल्द ही लड़कियों को उनके घर भेज दिया जाएगा। लड़कियों का मेडिकल करवा लिया गया है।

मुखबिर ने दी सूचना
आपको बता दें कि शाहजहांपुर के थाना कलान क्षेत्र में पुलिस गश्त पर थी, तभी एसओ इंद्रजीत सिंह भदौरिया को मुखबिर ने सूचना दी, UP Policeकि इलाके के रहने वाले वीरेन्द्र कश्यप के घर पर एक लड़की लाई गई है, जिसे विरेन्द्र ने लड़कियों की फरीद-फरोख्त करने वालों से पैसे देकर खरीदा है, इसी सूचना के बाद तुरंत पुलिस हरकत में आई और विरेन्द्र कश्यप के घर पर छापेमारी की।

तीन लड़कियां मिली
विरेन्द्र कश्यप के घर से एक महिला धर्मशीला और दो पुरुष गजेंद्र और सुरेश मिले, पुलिस ने चारों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। जब इनसे पूछताछ की गई, तो उस घर से तीन लड़कियां मिली, जब तीनों लड़कियों से पुलिस ने पूछताछ की, तो फिर चौंकाने वाली चीजें सामने आने लगी। पुलिस तुरंत सभी को उठाकर थाने ले आई। पुलिस ने पकड़े गये आरोपियों को जेल भेज दिया है।

लड़कियों से करवाते हैं धंधा
एसओ इंद्रजीत सिंह भदौरिया ने बताया कि लड़कियों ने पूछताछ में बताया कि वो अपने घर से नाराज होकर चारबाग रेलवे स्टेशन आई थी, जहां पर उन्हें धर्मशीला नाम की महिला मिली, उस महिला ने अच्छे काम के बदले अच्छा पैसा दिलाने का वादा किया, फिर उन्हें लेकर शाहजहांपुर चली आई और कमरे में बंद कर दिया। यहां रोजाना एक लड़की से 4 से 5 लोग मिलने आते हैं, जो उन्हें पैसे देकर उनके साथ गलत काम करते हैं, एसओ के अनुसार इस गैंग में कुछ और भी लोग जुड़े हो सकते हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।