इन 5 बड़े स्कैंडल में आया था शेन वॉर्न का नाम, हॉस्पिटल नर्स से भी की थी गंदी हरकत

शेन वॉर्न खेल के मैदान पर जितना चर्चित थे, निजी जिंदगी में उतना ही विवादों से भी उनका नाता रहा था । उनसे जुड़े कुछ स्कैंडल हैरान करने वाले थे ।  

New Delhi, Mar 05: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनन शेन वॉर्न का 52 साल की उम्र में निधन हो गया । वॉर्न की मौत हार्ट अटैक के चलते बताई जा रही है । इतनी कम उम्र में इस तरह से अचानक मौत होना, ये खबर सुनकर उनके साथी खिलाड़ी शॉक में हैं । वॉर्न ने क्रिकेट की दुनिया में जितना बड़ा नाम बनाया उतना ही वो अपनी पर्शनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में भी रहे । उनसे जुड़े सेक्‍स स्‍कैंडल ने उन्‍हें लंबे समय तक हेडलाइन्‍स में रखा ।

बहुत विवादों में रहे शेन वॉर्न
शेन वॉर्न का नाम कई सेक्‍स स्कैंडल में आया है । कई बड़ी मॉडल वॉर्न पर गंभीर आरोप भी लगा चुकी हैं । सबसे हैरान करने वाला मामला आया था नर्स के साथ । उन पर आरोप लगा था कि उन्होंने ब्रिटिश नर्स डोना राइट  को अपत्तिजनक टेक्स्ट मैसेज भेजे थे।
लीक हो गई थीं तस्‍वीरें
साल 2006 में इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में मिडिलसेक्स टीम के खिलाफ मैच से पहले शेन वॉर्न 2 ब्रिटिश मॉडल्स के साथ तस्वीरें लीक हुईं थीं।

मॉडल को भेजे थे भद्दे मैसेज
साल 2003 में मेलबर्न की स्ट्रिपर एंजेला गालाघर  ने आरोप लगाया था कि शेन वॉर्न के साथ उनका 3 महीने का बेहद नजदीकी अफेयर रहा । एंजेला ने कहा था कि ब्रेकअप के बाद क्रिकेटर ने उन्हें कई भद्दे मैसेज भेजे । इसके  अलावा साल 2021 में शेन वॉर्न और हॉलीवुड एक्ट्रेस मार्गो रॉबी के बीच नजदीकियां बढ़ने की खबरें सामने आईं थी । वॉर्न ऑस्ट्रेलिया की इस एक्ट्रेस का तकरीबन हर इंस्टाग्राम पोस्ट लाइक करने लगे था।

एक्ट्रेस को होटल में बुलाया
शेन वॉर्न इसके बाद सुर्खियों में तब आए जब खबर आई कि मॉडल और टीवी एक्ट्रेस जेसिका पावर ने उन पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया । जेसिका ने वॉर्नर की तरफ से भेजे गए मैसेज का स्क्रीनशॉट भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया । इनमें वॉर्न द्वारा जेसिका से होटल के कमरे में मिलने की बात कही गई थी । मॉडल के इनकार करने के बावजूद वॉर्न ने लगातार उसे कई मैसेज भेजे ।