बाहरी के आरोपों पर शत्रुघ्न सिन्हा का बड़ा बयान, पीएम मोदी पर कह दी बड़ी बात, कांग्रेस छोड़ने पर भी बोले

Shatrughan-Sinha

शत्रुघ्न सिन्हा 2-2 बार राज्यसभा और लोकसभा सदस्य रह चुके हैं, उन्होने कहा देश का भविष्य ममता बनर्जी के हाथों में है, मैं देशभर में खेला होबे का विस्तार कर उनके हाथ मजबूत करुंगा।

New Delhi, Apr 01 : बीजेपी के साथ सियासत की शुरुआत करने वाले शत्रुघ्न सिन्हा का नाता कांग्रेस से लंबा नहीं चला, हाल ही में उन्होने कांग्रेस छोड़ टीएमसी की सदस्यता ले ली, अब ममता बनर्जी ने शॉटगन को आसनसोल लोकसभा सीट से उम्मीदवार घोषित किया है, सीएम ममता के इस फैसले पर शत्रुघ्न ने उनका आभार जाहिर किया है।

बाहरी होने के आरोपों को किया खारिज
एक्टर से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा को टीएमसी ने आसनसोल लोकसभा सीट से उम्मीदवार घोषित किया है, इसके साथ ही शॉटगन ने विरोधियों द्वारा लगाये गये बाहरी होने के आरोपों को भी खारिज किया है। उन्होने कहा कि मुझे कोई बाहरी कैसे कह सकता है, मेरी जन्मभूमि बिहार की तरह ही बंगाल भी मेरी कमजोरी रही है, मैंने राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त पिल्म अन्तोर कोली जात्रा समेत कई फिल्में बांग्ला में की है,। शत्रुघ्न ने कहा कि इसके अलावा आसनसोल में बंगाली के अलावा बिहार, झारखंड और दूसरे राज्यों के लोग भी रहते हैं, यदि मुझे आसनसोल में बाहरी कहा जाता है, तो क्या आप वाराणसी से चुनाव लड़ने वाले प्रधानमंत्री के लिये भी ऐसा कहेंगे।

ममता के हाथ में देश का भविष्य
शत्रुघ्न सिन्हा 2-2 बार राज्यसभा और लोकसभा सदस्य रह चुके हैं, उन्होने कहा देश का भविष्य ममता बनर्जी के हाथों में है, मैं देशभर में खेला होबे का विस्तार कर उनके हाथ मजबूत करुंगा, लोकसभा उपचुनाव में आसनसोल से ममता बनर्जी ने मुझे खुद टीएमसी उम्मीदवार घोषित किया है, ये मेरे लिये गर्व की बात है, वो जांची, परखी और सफल नेत्री हैं, जिनके हाथ में देश का भविष्य है, आज की सरकार विभाजनकारी राजनीति कर रही है, जिसके खिलाफ ममता दीदी खड़ी हो सकती हैं।

कांग्रेस छोड़ने पर क्या बोले
ये पूछे जाने पर कि उन्होने बंगाल के सीएम के साथ आने के लिये कांग्रेस का दामन छोड़ा, उन्होने कहा मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि मैंने सांप्रदायिक सौहार्द और लोगों के कल्याण के लिये लड़ाई में ममता बनर्जी का साथ दिया है। आपको बता दें कि शत्रुघ्न अटल जी की सरकार में मंत्री रहे हैं, हालांकि मोदी-शाह से मतभेद के बाद उन्हें बीजेपी में हाशिये पर डाल दिया गया था, जिसके बाद उन्होने पार्टी छोड़ दी।

https://youtu.be/dh5WJpKxn5Y