ओवल के मैदान पर शिखर धवन का भांगड़ा, ढोल की धुन पर नाचे ‘गब्‍बर’ तो ‘भज्जी’ भी नहीं रहे पीछे

लंदन के ओवल ग्राउंड में भारत-इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के आखिरी मैच के दौरान शिखर धव का भांगड़ा वायरल हो गया । टीम इंडिया के क्रिकेटर के इस सेलिब्रेशन ने विदेशी दर्शकों को भी एंटरटेन किया ।

New Delhi, Sep 08 : ओवल में भारतीय टीम के मजबूत प्रदर्शन के बाद भारतीय दर्शक खुशी से झूम रहे थे । यहां बैठे दर्शकों ने इस मोमेंट को सेलिब्रेट करने के लिए ढोल की गूंज शुरू कर दी । पूरा स्टेडियम ढेाल की थाप से थिरक रहा था । बस फिर क्‍या था टीम के गब्‍बर भी खुद को कहां रोक पाते । स्टेडियम में ढोल की आवाज सुनाई देते ही शिखर भी अपने मूव्‍ज करते नजर आएं । सेकंड्स के लिए ही सही धवन ने ढोल की धुन को खूब इंज्‍वॉय किया ।

सोशल मीडिया पर वायरल
शिखर धवन का ये भंगड़ा सोशल मीडया पर वायरल हो रहा है । स्‍टेडियम में बैठे किसी दर्शक ने इस वीडियो को बनाकर सोशल साइट पर डाल दिया । पैन्‍स इस वीडियो को खूब पसंद आ रहा है । बाउंड्री पर शिखर धवन का ये डांस फैन्‍स को खूब एक्‍साइटमेंट दे रहा है । मैदान पर गब्‍बर का ये अंदाज लोगों को बेहद पसंद आया ।

कमेंट्री बॉक्‍स में भज्‍जी का भांगड़ा
शिखर धवन जब मैदान पर भांगड़ा कर रहे थे तो वहीं कमेंट्री बॉकस का नजारा भी कुछ ऐसा ही खुशनुमा था । शिखर को देखकर कमेंट्री बाक्स में बैठे हरभजन सिंह भी खुद को नहीं रोक पाए और भांगड़ा के स्टेप्स करने लगे थे । उनके साथ बैठे कमेंटेटर लॉयड को भज्‍जी ने भांगड़ा के डांस मूव्‍ज सिखाए । उन्‍होने ये वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है ।

भज्‍जी का कैप्‍शन
हरभजन सिंह के इस वीडियो को आईसीसी ने भी शेयर किया है । इस वीडियो में हरभजन और लॉयड हाथों को ऊपर कर के भांगड़ा करते दिख रहे हैं । भज्जी ने इस वीडियो को एक बिंदास कैप्‍शन भी दिया है । काम के दौरान मस्ती. भांगड़ा के कुछ स्टेप दिखाए. यह अच्छा प्रयास रहा । हरभजन का ये वीडियो भी खूब पसंद किया जा रहा है । हरभजन के ट्वीट्स वगैरह लोगों में काफी पसंद किए जाते हैं ।

ऐसा रहा ओवल पर प्रदर्शन
आपको बता दें कि ईशांत शर्मा, बुमराह और रवींद्र जडेजा की जबरदस्‍त गेंदबाजी की बदौलत टीम इंडिया ने  पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच सेपहले दिन इंग्लैंड को उसकी पहली पारी में महज 198 रन पर 7 विकेट डाउन कर उसे संकट में डाल दिया था । भारत ने तीसरे सत्र में वापसी की और सिर्फ 75 रन के अंदर ही मेजबान टीम को 6 विकेट आउट कर उसे पीछे कर दिया । खेल खत्‍म होने तक जोस बटलर 31 गेंदों पर 11 रन और आदिल राशिद 25 गेंदों पर चार रन बनाकर नाबाद लौटे ।