शिखर धवन- फेसबुक पर 10 साल बड़ी 2 बच्चों की मां से हुआ प्यार, फिर इंस्टाग्राम पर खत्म तलाक

dhawan aesha

शिखर धवन ने खुद से 10 साल बड़ी तथा दो बच्चों की मां और तलाकशुदा आयशा मुखर्जी को अपना हमसफर बनाया।

New Delhi, Dec 05 : टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज शिखर धवन आज 36 साल के हो गये हैं, क्रिकेट के मैदान पर बिंदास रहने वाले गब्बर की लव स्टोरी का अंत सुखद नहीं रहा, इसी साल सितंबर महीने में उनका पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक हो गया, दोनों का एक बेटा भी है, आइये इनके बारे में आपको बताते हैं।

10 साल बड़ी
शिखर धवन ने खुद से 10 साल बड़ी तथा दो बच्चों की मां और तलाकशुदा आयशा मुखर्जी को अपना हमसफर बनाया, दरअसल आयशा का परिवार ऑस्ट्रेलिया में रहता है, उनके पिता बंगाली और मां ब्रिटिश है, पेशे से किक बॉक्सर आयशा ने शिखर धवन से दूसरी शादी की थी, दोनों की मुलाकात फेसबुक के जरिये हुई, फिर दोनों ने 2012 में शादी कर ली।

इंस्टाग्राम पर खत्म
किसी ने सोचा भी नहीं होगा, कि फेसबुक के जरिये शुरु हुई लव स्टोरी का खात्मा इंस्टाग्राम के जरिये होगी, इस कपल ने 2012 में एक-दूसरे का हाथ थामा था, 2014 में बेटे जोरावर का जन्म हुआ 9 साल रिश्ते में रहने के बाद आयशा ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये तलाक की सूचना दी। मेलबर्न की रहने वाली आयशा की पहली शादी एक ऑस्ट्रेलियाई बिजनेसमैन से हुई थी, पिछली शादी से उनकी दो बेटियां हैं, आयशा के इंस्टाग्राम पोस्ट से पता चला है कि बेटा जोरावर भी उनके साथ ही रहता है, वो अकसर बच्चों की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

धवन का करियर
शिखर धवन ने टीम इंडिया के लिये 34 टेस्ट, 145 वनडे और 67 टी-20 मुकाबले खेले हैं, गब्बर ने टेस्ट में 2315 रन, वनडे में 6105 रन तथा टी-20 इंटरनेशनल में 1759 रन बनाये हैं, इस बल्लेबाज के नाम 24 शतक भी दर्ज है। शिखर धवन फिलहाल सिंगल ही हैं, तलाक के बाद अभी तक उनके नये रिलेशनशिप की खबर नहीं आई है, दक्षिण अफ्रीका पर जाने वाली भारतीय टीम में उनके चुने जाने की संभावना है।