तीसरे वनडे से पहले आई बड़ी खबर, कोच से नाराज 10 करोड़ रुपये के लिये टीम छोड़ने को तैयार शिखर धवन

शिखर धवन को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 5.2 करोड़ रुपये में आरटीएम के जरिये हासिल किया था, लेकिन गब्बर अपनी कीमत से खुश नहीं हैं।

New Delhi, Oct 26 : आईपीएल के 12वें सीजन की शुरुआत में काफी समय बचा है, लेकिन उससे पहले ही आईपीएल से जुड़ी बड़ी खबर आई है, दरअसल सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अपनी टीम छोड़ सकते हैं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिखर ने हैदराबाद छोड़ किंग्स इलेवन पंजाब में शामिल होने का मन बना लिया है, गब्बर के लिये पंजाब की टीम करीब दोगुनी रकम चुकाने के लिये तैयार है। बताया जा रहा है कि शिखर की जगह करुण नायर को पंजाब की टीम सनराइजर्स हैदराबाद को देगी।

पंजाब दोगुने पैसे देने को तैयार
शिखर धवन को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 5.2 करोड़ रुपये में आरटीएम के जरिये हासिल किया था, लेकिन गब्बर अपनी कीमत से खुश नहीं हैं, वो हैदराबाद की टीम छोड़ना चाहते थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टीम इंडिया के इस सलामी बल्लेबाज के लिये किंग्स इलेवन पंजाब की टीम 10.40 करोड़ रुपये देने को तैयार है। हालांकि इससे पहले ये दावा किया जा रहा था कि गब्बर मुंबई इंडियंस की टीम में जा सकते हैं।

ट्रांस्फर विंडो
कुछ सप्ताह बाद ही आईपीएल में ट्रांसफर विंडो बंद हो जाएगी, इसके बाद ही शिखर धवन को लेकर कोई औपचारिक ऐलान सुनने को मिल सकता है। फिलहाल तो ये कहा जा रहा है कि गब्बर टीम के कोच टॉम मूडी के बर्ताव से नाराज हैं, वो फ्रेंचाइजी छोड़ना चाहते हैं, इसी वजह से दूसरे फ्रेंचाइजी से उनकी बातचीत जारी है।

फ्रेंचाइजी ने क्या कहा था ?
हाल ही में सनराइजर्स हैदराबाद के एक अधिकारी ने मुंबई मिरर से बात करते हुए कहा था कि ये ठीक है, कि अगर हमें कुछ अच्छे खिलाड़ी मिलते हैं, तो हम उन्हें अपनी टीम में शामिल करने के लिये तैयार हैं। इसके साथ ही रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया था कि फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के संपर्क में हैं, उनके कुछ खिलाड़ियों के साथ अदला-बदली की जा सकती है।

एक हफ्ते के लिये ट्रांस्फर विंडो
आईपीएल टेडिंग विंडो अभी एक सप्ताह के लिये खुली है। मुंबई मिरर ने अपने रिपोर्ट में पुष्टि की है, कि दक्षिणी अफ्रीकी विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉकर को मुंबई इंडियंस ने खरीदा है, साथ ही बांग्लादेशी तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान को रिलीज किया है, ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार इस बार की आईपीएल नीलामी 16 दिसंबर को गोवा में होगी।