ये धाकड़ बल्लेबाज बनेगा पंजाब किंग्स का नया कप्तान? जिता सकता है पहली IPL ट्रॉफी

Preity Zinta

आईपीएल 2022 ऑक्शन में पंजाब किंग्स ने बड़ा दांव खेलते हुए शिखर धवन को 8.5 करोड़ रुपये में खरीदा है।

New Delhi, Feb 13 : आईपीएल 2022 की नीलामी में पंजाब किंग्स ने एक ऐसे दिग्गज को अपनी टीम में शामिल किया है, जो उसकी कप्तानी भी कर सकता है, पिछले सीजन में केएल राहुल टीम के कप्तान थे, लेकिन उन्होने इस टीम का साथ छोड़कर लखनऊ के साथ जुड़ने का फैसला लिया, भले ही राहुल ने पंजाब का साथ छोड़ दिया, लेकिन एक धाकड़ खिलाड़ी है, जो इस टीम की कप्तानी कर सकता है।

नया कप्तान
आईपीएल 2022 ऑक्शन में पंजाब किंग्स ने बड़ा दांव खेलते हुए शिखर धवन को 8.5 करोड़ रुपये में खरीदा है, गब्बर आईपीएल 2022 में टीम की कप्तानी भी कर सकते हैं, इससे पहले शिखर धवन दिल्ली कैपिटल्स के लिये खेल रहे थे।

पहला आईपीएल ट्रॉफी
शिखर धवन कप्तानी करने का अनुभव रखते हैं, उन्होने इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी करते हुए अपनी एक अलग छाप छोड़ी थी, शिखर धवन ने आईपीएल 2021 में भी अपने बल्ले से खूब कहर मचाया था, शिखर धवन अपनी कप्तानी और तूफानी बल्लेबाजी से पंजाब किंग्स को आईपीएल की पहली ट्रॉफी जिता सकते हैं।

उम्र बड़ा मुद्दा
हालांकि शिखऱ धवन अब 36 साल के हो चुके हैं, ऐसे में फ्रेंचाइजी किसी ऐसे खिलाड़ी पर दांव लगाना चाहेगी, जो लंबे समय तक टीम के काम आ सके, ये बात शिखर धवन के खिलाफ जा रही है, वैसे कोच अनिल कुंबले किसी अनुभवी खिलाड़ी को कप्तानी सौंपने के पक्ष में दिखते हैं।