Video : सर्जरी के बाद इस काम में जुटी शिखर धवन की पत्नी, वीडियो हो रहा वायरल

ayesha

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
शिखर धवन ने खुद से दस साल बड़ी आयशा मुखर्जी से शादी की, आयशा की पहले से दो बेटियां थी, वो हाफ ब्रिटिश और हाफ इंडियन हैं।

New Delhi, Nov 12 : टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की पत्नी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, दरअसल इन तस्वीरों में शिखर की पत्नी आयशा जिम में वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं, मालूम हो कि कुछ दिन पहले ही आयशा की सर्जरी हुई थी, लेकिन अब वो पूरी तरह से फिट हो चुकी हैं, ये बात खुद स्टार क्रिकेटर की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए बताई।

आयशा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया वीडियो
आयशा धवन ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि मेजर सर्जरी के 6 हफ्ते बाद अब मैं पूरी तरह से ठीक हो चुकी हूं, ayesha dhawan2अब मैं फिर से वो काम कर सकती हूं, जो मुझे पसंद है। डेड लिफ्टिंग, कभी भी बहाने ना बनाओ, कोई ना कोई रास्ता खोजो। आयशा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, लोग उस पर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
जैसे ही आयशा धवन ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, उनका ये वीडियो वायरल हो गया, लोग इस प्लेटफॉर्म पर उन्हें अजब-गजब नाम दे रहे हैं, ayesha dhawan1कोई उन्हें सुपर वुमन तो कोई वंडर वुमन कह रहे हैं, इस वीडियो में वो काफी फिट दिख रही हैं, धवन की पत्नी के इस संदेश के बाद अब उनके फैन्स भी काफी खुश हैं, वो भी इस वीडियो पर कमेंट के जरिये अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं।

युवी की पत्नी ने की तारीफ
स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने भी आयशा की तारीफ की, उन्होने इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा, दोस्त तुम कमाल हो। hazel keechआपको बता दें कि युवराज सिंह और शिखर धवन में अच्छी दोस्ती है, दोनों कई मौकों पर हंसी-मजाक करते दिखते हैं, ऐसे में हेजल द्वारा आयशा के वीडियो पर कमेंट निश्चित रुप से उनका उत्साह बढाने के लिये काफी है।

धवन पत्नी के साथ रहना चाहते थे
आपको बता दें कि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन पत्नी के साथ ही रहना चाहते थे, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती 3 वनडे मैचों में उन्होने बीसीसीआई से आग्रह किया था, ayesha dhawan6कि उन्हें टीम में शामिल ना किया जाए, दरअसल वो अपनी पत्नी के साथ वक्त गुजारना चाहते थे, उसी दौरान आयशा की सर्जरी हुई थी। इसलिये वो चाहते थे कि ज्यादा से ज्यादा वक्त उनके साथ गुजारा जाए।

धवन ने दी थी जानकारी
टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने ही सोशल मीडिया के जरिये अपनी पत्नी की सर्जरी की जानकारी लोगों को दी थी, ayesha dhawan7उन्होने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि उनकी पत्नी की सर्जरी सफल हुई, इसके अलावा उन्होने फैन्स को शुभकामनाओं के लिये धन्यवाद भी लिखा था। जिसके बाद उस पोस्ट पर लाइक और कमेंट के बाढ आ गये थे।

शिखर की लाइफ क्रिकेट और लव पर टिकी है
टीम इंडिया के गब्बर की लाइफ लव और क्रिकेट पर टिकी हुई है, वो कहते हैं कि इन दोनों के बिना उनकी जिंदगी नीरस हो जाएगी, ayesha dhawan3इसलिये दोनों को बैलेंस कर जीवन में आगे बढ रहे हैं। अब जब पत्नी आयशा फिट महसूस कर रही हैं, वो फिर से वो टीम में लौट गये हैं। धवन न्यूजीलैंड के खिलाफ भी टीम में शामिल थे। हालांकि बल्ले से वो कुछ खास कमाल नहीं कर पाए।

दस साल बड़ी आयशा
आपको बता दें कि शिखर धवन ने खुद से दस साल बड़ी आयशा मुखर्जी से शादी की, आयशा की पहले से दो बेटियां थी, ayesha dhawan4वो हाफ ब्रिटिश और हाफ इंडियन हैं। साल 2014 में धवन एक बेटे के भी पिता बने, ये उनकी और आयशा की पहली संतान है, इस बच्चे का नाम जुरावर है। मालूम हो कि जुरावर टीम इंडिया के खिलाड़ियों में भी खूब फेमस हैं, रोहित शर्मा उन्हें अपने साथ बिठाने के लिये रिश्वत तक देते हैं।

30 अक्टूबर को शादी की सालगिरह
बीते 30 अक्टूबर को शिखर की पत्नी आयशा के साथ अपनी शादी की 5वीं सालगिरह मनाई थी, आयशा ने सोशल मीडिया पर अपनी और शिखर धवन की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा,ayesha dhawan5 साथ रहे हमारा जनम-जनम तक, करता हूं ये दुआ, तेरे दर पे झुके सर मेरा, है मेरी यही रजा… आई लव यू, 5वीं सालगिरह की बहुत-बहुत बधाई।

https://www.instagram.com/p/BbS8c7IBM1F/?taken-by=aesha.dhawan5