बिना पैंट पहनें घर से निकली बॉलीवुड एक्ट्रेस, बुरी तरह हो गई ट्रोल

सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के फैशन सेंस पर सवाल खड़े करते हुए उनकी इस तस्वीर पर भद्दे कमेंट करना शुरु कर दिया।

New Delhi, Aug 24 : बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी छरहरी काया और ड्रेसिंग सेंस की वजह से अकसर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार उन्हें अपनी फैशन की वजह से ट्रोल होना पड़ा। दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी एक पुरानी तस्वीर की वजह से ट्रोल हो गई, इस तस्वीर में शिल्पा अपने बेटे वियान के साथ नजर आ रही हैं, वो एक एक शॉर्ट और स्लिट ड्रेस में दिख रही हैं, जिस पर सोशल मीडिया पर कईयों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

भद्दे कमेंट
सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने शिल्पा शेट्टी के फैशन सेंस पर सवाल खड़े करते हुए उनकी इस तस्वीर पर भद्दे कमेंट करना शुरु कर दिया, कुछ लोगों ने तो शिल्पा के इस ड्रेस की तुलना सलवार कमीज से की, लेकिन पैंट नहीं पहनने की वजह से उनकी जमकर आलोचना की। इस दौरान कुछ यूजर्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर आपत्तिजनक और भद्दे कमेंट भी किये ।

ट्रोलर्स के निशाने पर
मालूम हो कि ये कोई पहली बार नहीं है, जब बॉलीवुड एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का शिकार हुई हैं, कुछ दिन पहले शिल्पा शेट्टी ने मछली पकड़ते हुए अपनी तस्वीर साझा की थी, जिस पर कुछ यूजर्स ने ये कहते हुए उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की थी, कि वो अपने मजे के लिये मछली को टॉर्चर कर रही हैं, हालांकि बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐसे यूजर्स की बातों को ज्यादा तरजीह नहीं देती हैं।

पेटा की ब्रांड एंबेसडर
आपको बता दें कि शिल्पा जानवरों के हितों की रक्षा करने वाली संस्था पेटा की ब्रांड एंबेसडर है, वो कई मौकों पर जानवरों के प्रति होने वाली क्रूरता पर बोलती हुई दिखाई देती हैं, इसी वजह से जब उन्होने मछली खाते हुए अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की, तो कई यूजर ने इस पर सवाल खड़े किये और कहा कि वो अपने मजे के लिये मछली को टॉर्चर कर रही हैं।

चिकन बनाने की वजह से ट्रोल
इसी तरह शिल्पा शेट्टी कुछ दिन पहले अपनी एक और तस्वीर की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई थी। दरअसल उस तस्वीर में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने रोस्ट चिकन बनाने की रेसिरी सोशल मीडिया पर साझा की थी। जिसके बाद फिर से वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई। आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को पेटा ने हीरो टू एनीमल अवॉर्ड से सम्मानित किया था, इसी वजह से जैसी ही वो कोई नॉन वेज खाने की बात करती हैं, तो लोग उन्हें ट्रोल करने लगते हैं।