छोटी बहू के बाद चाचा शिवपाल भी होंगे बीजेपी में शामिल? खुद योगी से मुलाकात करने पहुंचे

yogi shivpal

बुधवार को शिवपाल यादव लखनऊ पहुंचे, यहां पहुंचने के बाद वो विधानसभा पहुंचे और विधायक पद की शपथ ली, सदन में शपथ के बाद शिवपाल यादव सीएम योगी के आवास पर पहुंचे।

New Delhi, Mar 31 : यूपी में सपा प्रमुख अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल यादव के बीच चुनावी नजदीकियां अब खत्म होने के कगार पर है, शिवपाल की बुधवार को सीएम योगी से हुई मुलाकात के बाद तरह-तरह की बातें होने लगी है, सपा विधायकों की बैठक में नहीं बुलाये जाने से शिवपाल नाराज बताये जा रहे हैं।

योगी के आवास पर पहुंचे
बुधवार को शिवपाल यादव लखनऊ पहुंचे, यहां पहुंचने के बाद वो विधानसभा पहुंचे और विधायक पद की शपथ ली, सदन में शपथ के बाद शिवपाल यादव सीएम योगी के आवास पर पहुंचे, shivpal उन्होने सीएम से मुलाकात की, बताया गया है कि करीब 20 मिनट तक शिवपाल योगी की मुलाकात चलती रही, हालांकि इस मुलाकात को शिवपाल यादव ने शिष्टाचार भेंट बताया है, लेकिन इसने सपा खेमे में खलबली मचा दी है।

क्या कहा
शपथ लेने के बाद भी शिवपाल यादव से बीजेपी में जाने को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होने कहा वो शपथ लेने आये थे, शपथ ले ली है, इससे ज्यादा उन्हें कुछ नहीं कहना है, shivpal yadav आपको बता दें कि शिवपाल यादव की नाराजगी उस दिन सार्वजनिक हो गई थी, जिस दिन सपा विधायकों की मीटिंग में उन्हें नहीं बुलाया गया था।

सपा के चिन्ह पर जीते हैं चुनाव
सपा के चुनाव चिन्ह साइकिल पर चुनाव लड़कर विधानसभा पहुंचे प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव का बीजेपी में शामिल होने को लेकर अटकलों का बाजार कुछ दिनों से गर्म है, Shivpal Yadav सबसे ज्यादा मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव की हो रही है, कहा जा रहा है कि छोटी बहू उन्हें बीजेपी में लाने में लगी हुई हैं।