बीजेपी ने दिया था शिवपाल यादव को ऐसा ऑफर, पूर्व मंत्री ने बताई पूरी बात

Shivpal Yadav

शिवपाल यादव ने साथ ही कहा बीजेपी उन्हें शुरु से ही प्रलोभन दे रही थी, सामाजिक न्याय यात्रा के दौरान तो बीजेपी ने केन्द्रीय मंत्री और तीन एमएलसी बनाने तक का ऑफर दिया था।

New Delhi, Jan 31 : प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने आखिर किन कारणों से अपनी पार्टी को कुर्बान कर सपा से सुलह कर ली, यूपी विधानसभा चुनाव से ठीक पहले हुए सपा-प्रसपा के बीच गठबंधन और उसकी शर्तों को देखकर हर किसी के मन में ये सवाल उठ रहा था, हालांकि अब खुद शिवपाल ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

सपा से सुलह
इटावा पहुंचे पूर्व मंत्री शिवपाल यादव ने रविवार को यहां कहा, क्षेत्र के लोगों तथा नेताजी मुलायम सिंह यादव की बात मानते हुए बीजेपी सरकार को हटाने के लिये उन्होने अपना पिछला अपमान बर्दाश्त किया, अपनी पार्टी को कुर्बान करके सपा से सुलह कर ली।

बीजेपी ने दिया था ऑफर
शिवपाल यादव ने साथ ही कहा बीजेपी उन्हें शुरु से ही प्रलोभन दे रही थी, सामाजिक न्याय यात्रा के दौरान तो बीजेपी ने केन्द्रीय मंत्री और तीन एमएलसी बनाने तक का ऑफर दिया था, लेकिन परिवार की एकता पर सब कुर्बान कर दिया। shivpal yadav प्रसपा प्रमुख शिवपाल ने यहां बसरेहर ब्लॉक के क्षेत्रीय नेताओं की बैठक में जसवंतनगर विधानसभा सीट पर बड़ी जीत का दावा किया, इसके साथ ही उन्होने कहा कि उनका इस क्षेत्र में कोई विरोध नहीं है।

बूथ पर जोर
पूर्व मंत्री शिवपाल यादव ने इन नेताओं से कहा, कि प्रदेश में इस बार अखिलेश यादव की सरकार बनेगी, लेकिन सक्रियता से अपना-अपना बूथ जितवाने में कोई कसर नहीं छोड़ें, उन्होने कहा अभी से अपनी टीमें सक्रिय करके जनसंपर्क करें।