आर-पार के मूड में शिवपाल यादव, कहा सपा के बाद अन्य दलों से भी गठबंधन के विकल्प

shivpal

शिवपाल यादव गुरुवार को दिल्ली से इटावा जाते हुए यमुना एक्सप्रेस वे के वृंदावन कट स्थित पार्टी नेता जगदीश नौहवार के ऑफिस पहुंचे थे।

New Delhi, Nov 27 : प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने एक बार फिर दोहराया, कि वो सपा के साथ गठबंधन के लिये तैयार हैं, लेकिन स्वाभिमान तथा मान-सम्मान में किसी भी तरह का समझौता नहीं किया जा सकता, उन्होने कहा कि सपा से बात नहीं बनने पर अन्य दलों के साथ भी गठबंधन के विकल्प खुले हुए हैं।

वृंदावन पहुंचे
शिवपाल यादव गुरुवार को दिल्ली से इटावा जाते हुए यमुना एक्सप्रेस वे के वृंदावन कट स्थित पार्टी नेता जगदीश नौहवार के ऑफिस पहुंचे थे, जहां प्रसपा नेता जगदीश और उनके समर्थकों के अलावा धर्मेन्द्र चौधरी ने चांदी का मुकुट पहनाकर उनका स्वागत किया।

सपा से गठबंधन
शिवपाल यादव ने कहा कि उनकी प्राथमिकता है कि हमारा गठबंधन समाजवादी पार्टी के साथ हो, हम नेताजी मुलायम सिंह यादव के सपनों को साकार करने के लिये मिलकर एक बार फिर सरकार बनाएं, आपको बता दें कि पिछले महीने प्रसपा मुखिया ने वृंदावन आकर श्रीबांकेबिहारी के दर्शन किये थे, यहां से चुनावी रथ की शुरुआत की थी।

सत्ता की चाबी
सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन तथा प्रसपा नेता जगदीश नौहवार ने बताया कि हमारा उद्देश्य प्रसपा को मजबूती के साथ चुनाव लड़ाना है, ताकि सरकार बनाने की चाबी हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव के पास हो, इस मौके पर मुकेश पहलवान, देवेन्द्र चौधरी, धीरज चौधरी, रिंकू पहलवान, बिजेन्द्र यादव, लालू यादव, योगेन्द्र नौहवार आदि लोगों ने भी शिवपाल यादव का स्वागत किया।