शिवसेना सांसद ने पार कर दी सारी हदें, सबको पता है कंगना रनौत को क्या-क्या चाटने पर पद्मश्री मिला है?

kangana ranaut

कंगना रनौत ने हाल ही में महात्मा गांधी के खिलाफ विवादित बयान दिया था, उन्होने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लंबे मैसेज पोस्ट किया, जिस में गांधी पर निशाना साधा था।

New Delhi, Nov 21 : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बीते कुछ दिनों से लगातार विवादों में है, उनके बयान पर प्रतिक्रियाओं का सिलसिला जारी है, शिवसेना सांसद कॉपाल तुमाने ने इस क्रम में सारी मर्यादाएं तोड़ दी है, उन्होने कहा कि कंगना रनौत को क्या करके पद्मश्री मिला, किसके पांव चाटने से और क्या-क्या चाटने से ये पद मिला है, ये दिल्ली के सभी सांसद तथा विधायक अच्छे से जानते हैं। उन्होने ये भी कहा कि महात्मा गांधी जी अगर सत्ता के लालची होते, तो उस समय प्रधानमंत्री-राष्ट्रपति सब कुछ बन सकते थे।

कंगना ने क्या कहा था
आपको बता दें कि कंगना रनौत ने हाल ही में महात्मा गांधी के खिलाफ विवादित बयान दिया था, उन्होने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लंबे मैसेज पोस्ट किया, kangana ranaut जिस में गांधी पर निशाना साधा था, पहले संदेश में कंगना ने उन्हें सत्ता का भूखा और चालाक बताया, वहीं दूसरी पोस्ट में लिखा, कि गांधी जी चाहते थे, कि भगत सिंह को फांसी हो जाये।

समझदारी से चुनें हीरो
कंगना रनौत ने लोगों को सलाह देते हुए कहा था कि वो अपने हीरो समझदारी से चुनें, इसके साथ ही उन्होने ये भी लिखा था कि झापड़ मारने वाले के सामने दूसरा गाल आगे करने से आजादी नहीं मिलती, हालांकि उनके इस बयान से कई लोग असहमत भी दिखे।

लोगों को पता होना चाहिये इतिहास
कंगना ने दूसरे पोस्ट में लिखा, गांधी ने कभी भगत सिंह और नेताजी को सपोर्ट नहीं किया, कई सबूत हैं जो इशारा करते हैं कि गांधी चाहते थे कि भगत सिंह को फांसी हो जाए, kangna (1) इसलिये आपको चुनना है कि आप किसे सपोर्ट करते हैं, क्योंकि उन सबको अपनी याद के एक ही बॉक्स में रख लेना और उनकी जयंती पर याद कर लेना काफी नहीं, सच कहें तो मूर्खता नहीं बल्कि गैरजिम्मेदाराना और सतही है, लोगों को अपना इतिहास और अपने हीरो पता होने चाहिये।