टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से इस क्रिकेटर ने की थी छेड़छाड़, पति का सन्न कर देने वाला खुलासा

सानिया मिर्जा इन दिनों प्रेग्नेंट हैं, और जल्दी ही मां बनने वाली हैं। सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने साल 2010 में शादी की थी।

New Delhi, Sep 02 : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर शोएब मलिक ने अपनी पत्नी टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को लेकर एक हैरान करने वाला खुलासा है, जिसे सुनते ही कोई भी सन्न रह जाएगा। जी हां, पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा कि उनकी पत्नी सानिया के साथ एक क्रिकेटर ने मैदान पर छेड़खानी की थी, हालांकि तब ये मामला सुर्खियों में नहीं आया था, घटना के चार साल बाद अब पाकिस्तानी क्रिकेटर ने ये बात बताई है।

बांग्लादेशी क्रिकेटर ने की थी छेड़खानी
शोएब मलिक ने बांग्लादेशी क्रिकेटर शब्बीर रहमान पर टेनिस स्टार से छेड़खानी करने का आरोप लगाया है। शोएब के अनुसार ये घटना करीब 4 साल पुरानी है, जब वो अपनी पत्नी के साथ बांग्लादेश एक घरेलू सीरीज में हिस्सा लेने के लिये पहुंचे थे, ढाका में बांग्लादेशी क्रिकेटर शब्बीर ने सानिया के साथ छेड़छाड़ की थी। हालांकि टेनिस स्टार के विरोध के बाद बांग्लादेशी क्रिकेटर वहां से चले गये थे।

सानिया ने की थी शिकायत
पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा कि पूरी घटना मैदान पर तब हुई थी, जब टेनिस स्टार अपने पति की टीम को हौसलाअफजाई के लिये स्टेडियम पहुंची थी, इसी दौरान शब्बीर ने सानिया के साथ छेड़छाड़ की कोशिश की थी। जिसके बाद सानिया ने अपने पति को पूरी बात बताई, जिसके बाद दोनों ने ढाका मेट्रोपोलिस की क्रिकेट कमेटी के सामने आधिकारिक शिकायत दर्ज कराई थी ।

कौन है शब्बीर रहमान ?
आपको बता दें कि 26 वर्षीय बांग्लादेशी क्रिकेटर शब्बीर रहमान अकसर गलत हरकतों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं, हाल ही में उन्होने एक फैन के साथ बदसलूकी की, जिसकी वजह से बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने उन पर 6 महीने का बैन लगा दिया है, उन्हें एशिया कप के लिये चुनी गई टीम में शामिल किया गया था, लेकिन अब वो एशिया कप नहीं खेल पाएंगे। बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान शब्बीर बिना बोर्ड को जानकारी दिये होटल में अपने महिला दोस्त को लेकर आ गये थे, जिसकी वजह से तब उनपर जुर्माना लगाया गया था।

मां बनने वाली हैं सानिया
आपको बता दें कि सानिया मिर्जा इन दिनों प्रेग्नेंट हैं, और जल्दी ही मां बनने वाली हैं। सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने साल 2010 में शादी की थी, शादी के बाद भी सानिया भारत के लिये टेनिस खेलती हैं, जबकि उनके पति पाकिस्तान के लिये क्रिकेट। सानिया अकसर क्रिकेट मैच खेलने के लिये स्टेडियम पहुंचती है।