10वीं की छात्रा का सनसनीखेज खुलासा, 7 महीने से प्रिंसिपल, टीचर समेत 15 छात्र कर रहे थे बलात्‍कार

घोर कलियुग इसे ही कहेंगे, एक स्‍कूल में छात्रा पिछले 7 महीनों से खुद को बचाने के चीखती रही लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी, जिस प्रिंसिपल से मदद मांगने गई उसने भी उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया ।

New Delhi, Jul 07 : गुरु को भगवान कहा गया है, क्‍योंकि गुरु भगवान को पाने का रास्‍ता बताते हैं । लेकिन क्‍या ऐसे लोग गुरु कहने के भी लायक है, गुरु तो छोडि़ए क्‍या ये इनसान कहलाने लायक है । बिहार से एक परेशान करने वाली, शर्मसार करने वाली खबर आई । एक मासूम छात्रा पिछले 7 महीनों से सामूहिक बलात्‍कार की शिकार होती रही और स्‍कूल का प्रिंसिपल बजाए उसे मदद करने के इस कुकर्म में शामिल हो गया । स्‍कूल के दो शिक्षक और 15 छात्र इस अपराध में शामिल बताए जा रहे हैं ।

बिहार का है मामला
बिहार के सारण में एक प्राइवेट स्‍कूल की दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा से सामूहिक बलात्‍कार का शर्मनाक मामला सामने आया है ।

छात्रा ने अपने प्रिंसिपल और 2 टीचर समेत कुल 18 लोगों पर दुष्‍कर्म का आरोप लगाया है । छात्रा पिछले 7 महीने से इस जुल्‍म को सहती आ रही थी । छात्रा का बयान हैरान करता है कि वो जिनसे मदद की उम्‍मीद लगा रही थी उन्‍होने भी उसे तार-तार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी ।

कुल 6 लोग गिरफ्तार
छात्रा से स्‍कूल में सामूहिक दुष्‍कर्म के इस मामले में पुलिस ने कुल  6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । जिनमें स्‍कूल का प्रिंसिपल, दोRape 3 शिक्षक और 3 छात्र शामिल है । बताया जा रहा है बाकी 12 आरोपी फरार हैं । ये सभी उसी स्‍कूल में छात्र हैं । पीडिंता की शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने ये कदम उठाया है । फरार लड़कों की तलाश भी जारी है ।

दिसंबर महीने से कर रहे हैं परेशान
पीड़िता ने बयान दिया है कि उसके साथ दिसंबर महीने से ही हैवानियत की जा रही थी । लेकिन पुलिस के पास वह शुक्रवार को आ पाईrape-victim क्‍योंकि उसके पिता जेल में थे । वो अभी ही जेल से छूटकर बाहर आए हैं । छात्रा के मुताबिक उसके साथ स्‍कूल के टॉयलेट में छात्रों ने दिसंबर में बलात्कार किया था । वो ये भी नहीं जानती कि उस दिन वो कितने लड़के थे ।

वीडियो से कर रहे थे ब्‍लैकमेल
छात्रा के मुताबिक बलातकार करने वाले छात्रों ने उसका वीडियो बना लिया था । जिसे लेकर वो उसे परेशान कर रहे थे । हिम्‍मत करके वोnoida gang rape किसी तरह प्प्रिंसिपल के पास पहुंची थी लेकिन उसने भी बजाय छात्रों पर कार्रवाई करने के उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला । इतना ही नहीं स्‍कूल के दो और शिक्षकों ने भी छात्रा से दुष्‍कर्म किया ।

मेडिकल जांच की गई
फिलहाल मेडिकल जांच के लिए लड़की को सारण से छपरा लाया गया है । शुक्रवार को पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर 6 लोगों को Rape 3गिरफ्तार किया था । कोर्ट में लड़की का बयान लेने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी । पीड़िता का पिता कुछ दिन पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया है । जिसके बाद ही वो ये सब बता पाई । बिहार के स्‍कूल में हुए इस मामले ने सभी मां-बाप को हिलाकर रख दिया है । शिक्षा के मंदिर में ऐसी शर्मनाक हरकत, किसी के भी गले नहीं उतर रही ।