खूबसूरत श्रद्धा कपूर का साहो के बाद अलग अवतार, बोली ‘मैं Naughty बन गई हूं’

खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आजकल साहो के बाद अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में बिज़ी हैं। इस फिल्म में वो एक पहाड़ी लड़की की भूमिका निभा रही हैं।

New Delhi, Feb 16: श्रद्धा कपूर की देशभर में फैन फॉलोविंग कम नहीं है। वो हर बार नए अंदाज में अपने फैंस के बीच में आती हैं और लोगों का दिल जीत लेती हैं। हालांकि श्रद्धा की इससे पहले फिल्म हसीना पारकर आई थी। ये फिल्म ज्यादा कमाई नहीं कर पाई थी लेकिन श्रद्धा की एक्टिंग की हर जगह तारीफ की गई थी। अब आपको बताते हैं कि आगे वो क्या कर रही हैं।

इस फिल्म में बिजी हैं
आजकल श्रद्धा फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वो एक पहाड़ी लड़की की भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म में श्रद्धा का नाम ललिता होगा। इसी फिल्म शाहिद कपूर भी एक पहाड़ी लड़के का किरदार निभा रहे हैं, जो कि पेशे से वकील है। बताया जा रहा है कि अपने रोल के लिए श्रद्धा ने स्थानीय बोली भी सीख ली है।

बिजली चोरी पर केंद्रित है फिल्म
ये पूरी फिल्म देश के अलग अलग राज्यों में बिजली चोरी पर केंद्रित है। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पहाड़ों में ही हो रही है। आठ फरवरी को ही श्रद्धा टिहरी पहुंच गई थी। श्रद्धा यहां आई और यहां की खूबसूरती को निहरने लग गई। इसके बाद श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर भी पहाड़ों की कई तस्वीरें डाली हैं, जो कि वायरल हो रही हैं। इसके अलावा भी कुछ खास बातें हैं।

श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर दी जानकारी
हाल ही में श्रद्धा ने इंस्टाग्राम में श्रद्धा ने जानकारी शेयर की है। उन्होंने बताया कि वो इस फिल्म में ललिता नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में उनका पूरा नाम ललिता नौटियाल होगा। श्रद्धा ने कहा कि आप प्यार से मुझे नौटी भी कह सकते हैं। जी हां इसके बाद से श्रद्धा को सोशल साइट्स पर नौटी नाम से ही वायरल किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल
श्रद्धा ने इस फिल्म में अपने पहले लुक की फोटो भी प्रशंसकों से शेयर की है।इस फिल्म में यामी गौतम भी वकील की भूमिका में आपको नज़र आएंगी। हालांकि यामी अभी यूनिट से नहीं जुड़ी हैं। बताया जा रहा है कि मार्च में यामी गौतम इस टीम का हिस्सा बनेंगी। इस फिल्म की शूटिंग के साथ ही श्रद्धा और शाहिद की मस्ती भी जारी है।

चॉकलेट के साथ शेयर की फोटो
वेलेंटाइन के दिन शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर दोनों ने ही इंस्ट्राग्राम में चाकलेट के साथ फोटो शेयर किए हैं। इसके बाद इस फिल्म की शूटिंग देहरादून में भी होगी। उधर शूटिंग की वजह से इलाके में दिन भर जाम लगा रहा। लोग श्रद्धा और शाहिद को देखने के लिए बेकरार दिखे। इस वजह से शूटिंग के लिए फिल्म की यूनिट को काफी पसीना बहाना पड़ रहा है।

स्थानील बोली सीख ली है
बताया जा रहा है कि शाहिद और श्रद्धा दोनों ही फिल्म के हिसाब से स्थानीय बोली को सीख चुके हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में वो यहां की स्थानीय भाषा भी बोलते नजर आएंगे। खबर है कि प्रभास के साथ साहो से श्रद्धा फ्री हो चुकी हैं और अब बत्ती गुल मीटर चालू फिल्म के लिए पूरी मेहनत से जुट गई हैं। देखना है कि आगे क्या होता है।