श्रेयस अय्यर की तरह उनकी बहन भी है सुपर स्टाइलिश, जानिये क्या काम करती है?

shreyas4

श्रेष्ठा अय्यर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वो ऐये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।

New Delhi, Nov 28 : स्टाइलिश बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने डेब्यू टेस्ट में शतक लगाकर खुद को खास क्लब में शामिल कर लिया है, लेकिन उनके परिवार के बारे में कम ही लोगों को पता है, उनकी बहन श्रेष्ठा अय्यर पेशेवर डांसर और कोरियोग्राफर हैं, सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव
श्रेष्ठा अय्यर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वो ऐये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, श्रेयस अय्यर ने भी अपनी बहन के साथ कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किये हैं, दोनों एक साथ मस्ती करते भी नजर आ रहे हैं।

डेब्यू का मौका
श्रेयस अय्यर को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में डेब्यू करने का मौका मिला, वो टीम इंडिया की ओर से वनडे तथा टी-20 में उतर चुके हैं, उन्होने पहले टेस्ट की पहली पारी में शानदार 105 रन बनाये, तो दूसरी पारी में 65 रनों की पारी खेली, आईपीएल में भी वो दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी कर चुके हैं।

कंधे में चोट
श्रेयस अय्यर कंधे की चोट की वजह से आईपीएल 2021 के पहले चरण में नहीं खेल सके थे, वो टी-20 विश्वकप में रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर शामिल थे, केएल राहुल के चोटिल होने के कारण उन्हें टेस्ट डेब्यू का मौका मिल गया। टेस्ट क्रिकेट की बात करें, तो श्रेयस अय्यर डेब्यू टेस्ट में शतक लगाने वाले 6वें भारतीय हैं, अंतिम तीन खिलाड़ियों की बात करें, तो ये तीनों मुंबई के हैं, अय्यर से पहले रोहित शर्मा और पृथ्वी शॉ ने ऐसा कारनामा किया है, दोनों ने वेस्टइंडीज के खिलाफ शतक लगाया था।