प्रेग्नेंसी में और ज्‍यादा बोल्ड हो गई हैं सिंगर रिहाना, रिवीलिंग ड्रेस में लग रही हैं बवाल

पॉपुलर सिंगर रिहाना इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी फ्लॉन्‍ट कर रही हैं । रिहाना के लुक्‍स अब कुछ ज्‍यादा ही बोल्‍ड हो गए हैं । उनकी कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर बवाल मचाए हुए हैं ।

New Delhi, Feb 11: दुनिया में मशहूर सिंगर रिहाना इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी इंज्‍वॉय कर रही हैं । रिहाना अपने बॉयफ्रेंड Asap Rocky के बच्चे की मां बनने वाली हैं । रिहाना को हॉलीवुड में फैशन आइकॉन कहा जाता है, प्रेग्‍नेंसी में भी वो अपने कमाल के लुक्‍स के लिए चर्चा में हैं । उनके सुपर बोल्‍ड लुक सुर्खियां बनाए हुए हैं । रिहाना की हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह हद से ज्यादा बोल्ड नजर आ रही हैं ।

रिवीलिंग ड्रेस में दिखाया बेबी बंप
तस्‍वीरों में रिहाना एक फ्रंट रिवीलिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं । उन्होंने ब्लैक कलर का फ्रंट ओपन टॉप पहना हुआ है, जिसमें उनकी बोल्डनेस को देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं । इस सेक्सी अवतार में रिहाना अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट कर रही हैं ।

जबरदस्‍त लुक, एसेसरीज कमाल
रिहाना ने फ्रंट ओपन टॉप को मैचिंग कलर के जेगिंग्स के साथ पेयर किया था । इसके साथ ही उन्होंने ब्‍लैक चश्मा पहना हुआ था, साथ में स्टाइलिश चोटी कमाल लग रही थी । उन्‍होंने एसेसेरीज भी वेयर की हुई थी । कुल मिलाकर रिहाना प्रेग्‍नेंसी में भी सुपर बोल्‍ड लग रहीं थी ।

दो साल से रिलेशनशिप में है रिहाना
रिहाना पिछले दो साल से Asap Rocky को डेट कर रही हैं, इससे पहले वह हसीन जमील के साथ रिलेशनशिप में थीं लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया । इसके बाद रिहाना का नाम Asap Rocky के साथ जुड़ा, और अब ये पैरेंट बनने वाले हैं ।