स्मृति ईरानी का दिखा ‘नायक’ अवतार, मंच से ही कर दी रायबरेली DM की छुट्टी कैंसिल, जानें वजह

स्‍मृति ईरानी रायबरेली में एक नए ही अंदाज में नजर आईं । उन्‍होंने मंच से ही फरमान सुना दिया । डीएम साहब की छुट्टी तो कैंसिल की ही, नया काम भी सौंप दिया ।

New Delhi, Dec 25: नायक फिल्‍म याद है आपको, एक दिन के सीएम अवतार में अनिल कपूर ने क्‍या जबरदस्‍त एक्टिंग की थी । अब कुछ वैसा ही अंदाज केंद्रीय मंत्री और अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी का दिखा है । स्‍मृति रायबरेली के दौरे पर थीं, यहां अपने अंतिम कार्यक्रम के दौरान स्मृति ईरानी ने मंच से ही डीएम रायबरेली की संडे की छुट्टी रद्द करते हुए फरमान सुनाया कि कल इसी स्थान पर आप आएंगे और कैम्प लगाकर शिकायतों का निस्तारण करेंगे । स्मृति का ये दबंग अंदाज देखकर तालियां बजने लगीं।

जनता का दुख दर्द समझा
स्मृति ईरानी रायबरेली में तीन कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए पहुंची थीं । अपने अंतिम कार्यक्रम जो कि सलोन विधानसभा में आयोजित था यहां उन्‍हें चार करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण करना था साथ ही दिव्यागों को ट्राइसाइकिल बांटनी थी । इससे पहले मंच पर जनता शिकायतों का पुलिंदा लेकर उनके पास पहुंची । स्मृति ने सभी के कागज लिए और मंच पर संबोधन करने पहुंच गईं । यहां मंच पर उन्होंने जनता से उनका दुख दर्द भी साझा किया ।

डीएम की छुट्टी कैंसिल
स्‍मृति ईरानी ने इसके बाद जनता से मिली शिकायतों का जिक्र करते हुए कहा अब आपकी समस्या का समाधान यहीं होगा । ये कहते हुए उन्होंने कहा, डीएम साहब आप जिले के सभी विभागाध्यक्षों के साथ कल सुबह आठ बजे कैम्प लगाकर इनकी समस्या सुलझाईये ।

डीएम को आदेश
इसी बीच भीड़ से आवाज आई कि कल क्रिसमस है, इसपर एक बार फिर स्मृति ईरानी डीएम वैभव श्रीवास्तव की तरफ मुड़ीं और कहा परसों रविवार है । आपकी छुट्टी रद्द रविवार को यहां सुबह 11 बजे कैम्प लगाइए । एकदम फिल्‍मी अंदाज में दिए उनके आदेश के बाद तालियां गूंज उठीं । उन्होंने कहा,हमारी सरकार की शुरू से कोशिश है कि जनता को उसके घर पर ही न्याय मिले ।