Video : पद्मावत के घूमर गाने पर मोदी की दो-दो मंत्रियों ने किया जबदस्त डांस, वीडियो हो रहा वायरल

smriti irani Dance

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पद्मावत के गाने पर दो- दो केन्द्रीय मंत्री डांस करती दिख रही हैं।

New Delhi, Jan 19 : संजय भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर अब भी विरोध जारी है, लोग इस पर तरह-तरह के तर्क दे रहे हैं, चार राज्य सरकारों ने अपने प्रदेशों लॉ एंड ऑर्डर की वजह से फिल्म को रिलीज ना करने का ऐलान किया था, जिसके बाद फिल्म के मेकर्स सुप्रीम कोर्ट पहुंचे और कोर्ट ने फिल्म को देशभर में रिलीज करने का आदेश दिया है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बावजूद कुछ संगठन इस फिल्म के रिलीज का विरोध कर रहे हैं, अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें इस फिल्म के गाने पर दो- दो केन्द्रीय मंत्री डांस कर रही हैं।

दो-दो महिला मंत्री का डांस
मोदी सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी और हरसिमरत कौर ने एक कार्यक्रम में पद्मावत के गाने घूमर पर डांस किया है, smriti irani Dance1इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं, लोगों का कहना है कि जब 100 से ज्यादा कट लग चुके हैं, तो फिर अब फिल्म को रिलीज से रोकने का क्या मतलब है?

फर्जी है वीडियो
सोशल मीडिया पर स्मृति ईरानी और हरसिमरत कौर का जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो फर्जी है, Danceदरअसल किसी शरारती तत्व ने स्मृति और हरसिमरत के पुराने डांस के वीडियो को एडिट कर घूमर गाना लगा दिया है, smriti Iraniउसके बाद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है और कहा गया कि इस गाने पर केन्द्रीय मंत्री भी डांस कर रही हैं। आपको बता दें कि राजपूत समाज के लोग इस गाने पर भी आपत्ति जता रहे हैं।

घूमर गाने का विरोध
करणी सेना के समर्थक पद्मावत के घूमर गाने का भी विरोध कर रहे हैं, उनका कहना है कि हमारी रानियां इस तरह से नाचा नहीं करती थीं, padmavati (7)फिल्म में जिस तरह से रानी पद्मावती को इस गाने पर डांस करते हुए दिखाया गया है, उससे राजपूत समाज का अपमान हुआ है, हालांकि लोगों के विरोध के बाद फिल्म के मेकर्स ने इस गाने में भी कुछ बदलाव किये हैं, लेकिन फिर भी करणी सेना के लोग इससे संतुष्ट नहीं हैं।

सूचना एवं प्रसारण मंत्री हैं स्मृति ईरानी
आपको बता दें कि मोदी सरकार में स्मृति ईरानी सूचना एवं प्रसारण मंत्री हैं, राजपूत समाज और करणी सेना उन्हें इस फिल्म को लेकर कई बार चिट्ठी लिखे चुके हैं, Smriti Iraniउनसे इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देने की मांग करते रहे हैं, शायद इसी वजह से शरारती तत्वों ने उनका ही एक पुराना वीडियो एडिट कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, ताकि फिल्म के विरोध कर रहे लोग थोड़े नरम पड़ें।

25 जनवरी को रिलीज
आपको बता दें कि पद्मावती पिछले साल नवंबर में ही रिलीज होनी थी, लेकिन लगातार विरोध होने के बाद फिल्म की रिलीज रोकी गई, padmavati (2)जिसके बाद सेंसर बोर्ड ने फिल्म के नाम बदलने के साथ ही 100 से ज्यादा कट भी लगाएं, इसके साथ ही फिल्म के शुरुआत में ये भी लिखकर दिखाया जाएगा, कि राजस्थान की रानी पद्मावती से इस फिल्म का कोई लेना-देना नहीं है, इसके बावजूद फिल्म का विरोध जारी है। अब ये फिल्म इसी महीने 25 जनवरी को रिलीज होगी।

फिल्म में दीपिका-रणवीर
संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में रानी के किरदार में दीपिका पादुकोण है, तो अलाउदीन खिलजी का किरदार रणवीर सिंह निभा रहे हैं, padmavati (3)इसके अलावा रतन सिंह के किरदार में शाहिद कपूर दिखेंगे, हालांकि फिल्म रिलीज से पहले ही खूब चर्चा में है, अब देखना है कि रिलीज के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है, या फिर लोग विरोध में फिल्म का बायकॉट करेंगे।

अर्पणा को करना पड़ा था विरोध का सामना
मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अर्पणा यादव ने अपने भाई की शादी में घूमर गाने पर डांस किया था, aparna-yadavजिसके बाद किसी ने अपने मोबाइल से इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था, अर्पणा यादव को खूब विरोध का सामना करना पड़ा था, करणी सेना ने तो यादव परिवार की छोटी बहू को धमकी तक दे दी थी।