अखिलेश को श्राप, योगी की बनेगी पूर्ण बहुमत की सरकार, जमकर गरजी सोनम किन्नर

Sonam Akhilesh-Yadav

सोनम किन्नर ने कहा, बीजेपी ने मुझे सोच से ज्यादा दिया है, अब पूरी जिंदगी पार्टी तथा अपने समाज की सेवा करुंगी, साथ ही सोनम ने अखिलेश यादव को श्राप देते हुए कहा कि यूपी में कभी भी अखिलेश की सरकार नहीं बनेगी।

New Delhi, Nov 19 : कभी कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ पर्चा भरकर चर्चा में आई सोनम किन्नर एक बार फिर जबरदस्त सुर्खियों में हैं, दरअसल योगी सरकार में उन्हें राज्य मंत्री का दर्जा दिया गया है, यूपी सरकार ने किन्नर बोर्ड का गठन किया है, जिसमें सोनम किन्नर को उपाध्यक्ष बनाया गया है, सीएम योगी इस बोर्ड के अध्यक्ष हैं।

सोच से ज्यादा दिया
सोनम किन्नर ने कहा, बीजेपी ने मुझे सोच से ज्यादा दिया है, अब पूरी जिंदगी पार्टी तथा अपने समाज की सेवा करुंगी, साथ ही सोनम ने अखिलेश यादव को श्राप देते हुए कहा कि यूपी में कभी भी अखिलेश की सरकार नहीं बनेगी, वो कहीं से भी चुनाव लड़ने को तैयार है, पार्टी जहां से टिकट देगी, मैं अखिलेश के खिलाफ चुनाव लड़ने को तैयार हूं, पूरा किन्नर समाज बीजेपी के साथ है, एक बार फिर यूपी में बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे। आपको बता दें कि करीब तीन महीने पहले सोनम किन्नर ने सपा को छोड़ बीजेपी का दामन थामा था।

यूपी में लहराएगा भगवा
सोनम किन्नर ने कहा कि यूपी में करीब 5 लाख किन्नर हैं, हम सभी किन्नर हल्दी और चावल लेकर घर-घर जाएंगे, प्रदेश में किन्नरों के साथ अन्याय हो रहा था, yogi (3) लेकिन योगी सरकार ने किन्नर बोर्ड का गठन करके साबित कर दिया है, कि बीजेपी जो कहती है, वो करती है, सोनम किन्नर आश्रम सुल्तानपुर की पीठाधीश्वर भी हैं।

सियासत में आगे बढती सोनम
सोनम किन्नर ने 2018 में नगर पालिका का चुनाव लड़ा था, हालांकि बीजेपी की बबीता जायसवाल से हार गई थी, कोरोना के दौरान मेनका गांधी के संसदीय क्षेत्र सुल्तान में ऑक्सीजन सप्लाई में सहयोग के तौर पर 50 हजार का चेक जिला प्रशासन को सौंपा था। तीन महीने पहले ही उन्होने 7 नेताओं के साथ बीजेपी ज्वाइन की थी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने इन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई थी।