सोनू सूद के परिवार की राजनीति में एंट्री, लड़ेंगे पंजाब विधानसभा चुनाव, खुद किया ऐलान

sonu

मोगा पर अपने आवास पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में सोनू सूद ने कहा, मालविका तैयार है, लोगों की सेवा करने की उनकी प्रतिबद्धता बेमिसाल है।

New Delhi, Nov 14 : बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की बहन मालविका सूद पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ने जा रही है, इस बात का ऐलान खुद सोनू सूद ने ही रविवार को किया है, हालांकि वो किस पार्टी की ओर से चुनावी मैदान में उतरेंगी, इसकी जानकारी सोनू ने नहीं दी है, इससे पहले खबरें आ रही थी, कि खुद सोनू सूद भी आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने उन्हें देश का मेंटर पहल का ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

मालविका तैयार है
मोगा पर अपने आवास पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में सोनू सूद ने कहा, मालविका तैयार है, लोगों की सेवा करने की उनकी प्रतिबद्धता बेमिसाल है, उन्होने बताया कि राजनीतिक दल में शामिल होना जीवन का बहुत बड़ा फैसला है, इसका सबसे ज्यादा लेना-देना विचारधारा से है, यदाकदा होने वाली मुलाकातों से नहीं है, पार्टी को लेकर पूछे गये सवाल पर सोनू सूद ने कहा, हम पार्टी के बारे में सही समय पर जानकारी देंगे।

सीएम से मुलाकात
आपको बता दें कि मालविका सूद ने हाल ही में पंजाब के नये मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से मुलाकात की थी, channi खबर है कि वो आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल और शिरोमणि अकाली दल के सुखबीर सिंह बादल के साथ भी बैठक के लिये तैयार हैं।

राजनीति पर चर्चा नहीं
खबर है कि सोनू सूद ने भी कुछ समय पहले ही सीएम चन्नी से मुलाकात की थी, इससे पहले दिल्ली के सीएम केजरीवाल से हुई मुलाकात के बाद अटकलें लगाई जाने लगी थी कि सोनू सूद पंजाब चुनाव में आप उम्मीदवार के तौर पर सियासी पारी की शुरुआत कर सकते हैं, हालांकि उस दौरान बैठक को लेकर उन्होने मीडिया से कहा था कि राजनीति पर चर्चा नहीं हुई।