टिकट नहीं मिला तो सपा नेता ने ऑफिस के बाहर की आत्मदाह की कोशिश, बताया अपना दुख

sp office1

रविवार को दारा सिंह चौहान के सपा में शामिल होने को लेकर पार्टी ऑफिस में काफी गहमागहमी थी, लेकिन फिर उस समय अजीबो-गरीब स्थिति उत्पन्न हो गई।

New Delhi, Jan 16 : रविवार को सपा ऑफिस के बाहर उस समय भारी हंगामा मच गया, जब टिकट ना मिलने से नाराज एक सपा नेता ने आत्मदाह करने की कोशिश की, हालांकि पुलिस वालों ने उस शख्स को पकड़ लिया, और आत्मदाह करने से रोका, आइये विस्तार से बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

क्या है मामला
रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को दारा सिंह चौहान के सपा में शामिल होने को लेकर पार्टी ऑफिस में काफी गहमागहमी थी, लेकिन फिर उस समय अजीबो-गरीब स्थिति उत्पन्न हो गई, जब सपा की टोपी पहने एक शख्स ने खुद के ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर माचिस की तीली जला दी, लेकिन वहां मौजूद पुलिस वालों ने किसी तरह उन्हें काबू में लिया।

टिकट का आश्वासन
मीडिया से बात करते हुए उस शख्स ने बताया कि उसका नाम आदित्य ठाकुर है, उसे अलीगढ छर्रा से टिकट देने का आश्वासन मिला था, लेकिन काफी समय से इसकी तैयारियों में भी जुटा हुआ था, लेकिन अब उसकी जगह किसी और को टिकट दिया जा रहा है, जिसकी वजह से वो काफी दुखी है, बाद में पुलिस ने उसे अपनी गिरफ्त में लेते हुए सरकारी अस्पताल भेज दिया।

अभी तक उम्मीदवार घोषित नहीं
हालांकि अभी तक छर्रा सीट से प्रत्याशी की घोषणा नहीं की गई है, सपा ने अभी तक रालोद के साथ मिलकर सिर्फ 29 उम्मीदवारों के नाम की ही घोषणा की है, जिसमें अलीगढ जिले के कुल 7 में से 3 सीटों पर उम्मीदवार घोषित किये गये हैं, Jayant akhilesh 3 सीट में से 2 सीट सपा को गई है और एक सीट रालोद को दी गई है, बता दें कि सपा और रालोद ने अभी तक सिर्फ दो चरणों के लिये 29 उम्मीदवारों के नाम का ही ऐलान किया है, हालांकि अखिलेश यादव ने कहा कि जल्द ही और उम्मीदवारों की सूची जारी की जाएगी।

https://youtu.be/xZQ4K9guCSw