एशिया का सबसे अमीर आदमी ना कर सका श्रीदेवी की मदद, उसके भाई ने दिया साथ

sridevi ambani 1

बॉलीवुड की सुपरस्टार श्रीदेवी के निधन के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर है, उनके शरीर को लाने के लिए एक प्राइवेट जेट दुबई पहुंचा है, जानते हैं वो जेट किसका है।

New Delhi, Feb 26: बॉलीवुड की चांदनी जिसकी चमक से कभी फिल्मी दुनिया रोशन रहती थी, वो खो गई, उसकी चमक अब कभी नहीं दिखाई देगी, श्रीदेवी के निधन की खबर ने सभी को सन्न कर दिया है, अभी भी लोग इस खबर को अफवाह मानने को तैयार हैं, चाहते हैं कि ये खबर झूठी साबित हो। दुबई में श्री देवी के निधन से उनके फैन्स सकते में हैं, दुबई से श्री देवी के पार्थिव शरीर को लाने की तैयारी चल रही है, इसके लिए भारत से एक प्राइवेट जेट भेजा गया है, ये प्राइवेट जेट अनिल अंबानी का है।

अनिल अंबानी के जेट से आएगा शरीर
एशिया के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी का प्राइवेट जेट दुबई पहुंच चुका है, श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लाने के लिए कानूनी प्रक्रिया पूरी की जा रही है। अभी तक की जानकारी के मुताबिक श्री देवी का शरीर शाम तक भारत लाया जाएगा, अंबानी के जेट से ही उनके शरीर को लाया जाएगा।

मुकेश अंबानी ने दिया थ ऑफर
श्री देवी के निधन की खबर को दुबई के अखबारों ने प्रमुखता से छापा है, वहां के सबसे प्रमुख अखबार गल्फ न्यूज ने श्री देवी के निधन पर विस्तार से खबर की है। पहले बताया जा रहा था कि मुकेश अंबानी के प्राइवेट जेट से उनके शरीर को लाया जाएगा, लेकिन भारतीय मीडिया के मुताबिक अनिल अंबानी के प्राइवेट जहाज से श्री देवी के शरीर को भारत लाया जाएगा।

अनिल अंबानी से अच्छे संबंध
बता दें कि श्री देवी और अनिल अंबानी परिवार के बीच अच्छे संबंध हैं, कई मौकों पर दोनों परिवारों को साथ में देखा गया है, अनिल अंबानी भी श्री देवी के निधन से बहुत दुखी हैं, उन्होंने खुद ही अपना प्राइवेट जहाज ऑफर किया था. जिसके बाद वो दुबई के लिए रवाना हो गया है, बताया तो ये भी जा रहा है कि मुकेश अंबानी ने भी ये ऑफर दिया था, लेकिन अनिल पहले ही अपना जहाज दुबई भेज चुके थे

होटल के बाथरूम में मिली बॉडी
दुबई के जिस होटल में श्री देवी रुकी थीं, उसी होटल के वॉशरूम में उनकी बॉडी मिली थी। गल्फ न्यूज के मुताबिक बाथरूम में ही उनको दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद वो वहीं गिर गईं, बता दें कि श्री देवी अमीरात टॉवर होटल में रुकी थीं, इसे मशहूर होटल चेन जुमैरा ग्रुप ऑपरेट करता है।

बोनी कपूर ने बताई घटना
श्री देवी के पति बोनी कपूर ने पूरी घटना के बारे में विस्तार से जानकारी दी है। जिसके मुताबिक कार्डिएक अरेस्ट आने से पहले श्रीदेवी बोनी कपूर के साथ डिनर के लिए तैयार हो रही थीं.बोनी कपूर होटल पहुंचे और करीब 15 मिनट तक श्री देवी के साथ बात की। उसके बाद डिनर पर चलने के लिए कहा।

तैयार होने के लिए गई थी बाथरूम
डिनर के लिए तैयार होने के लिए श्रीदेवी बाथरूम गई थीं, बाहर बोनी कपूर उनका इंतजार कर रहे थे, जब 15 मिनट तक श्री देवी बाहर नहीं आई तो बोनी कपूर ने दरवाजा खटखटाया, कोई जवाब नहीं मिलने पर बोनी ने दरवजा किसी तरह से खोला और देखा कि श्री देवी बाथटब में बेहोश पड़ी हैं। उसके बाद बोनी कपूर ने रात 9 बजे बोनी ने पुलिस को इसकी जानकारी दी

दुबई के कानून के कारण देरी
श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने में देरी इस लिए हो रही है क्योंकि दुबई के कानून इस मामले में बहुत कड़े हैं, उनका पोस्टमॉर्टम किया गया, उसके बाद ब्लड रिपोर्ट ऑटोप्सी वगैरह किया गया, फॉरेंसिक रिपोर्ट तैयार की गई, बता दें कि दुबई के कानून के मुताबिक उनका डेथ सर्टिफिकेट तैयार करना होगा और साथ ही श्री देवी के पासपोर्ट को कैंसल कराना होगा।