स्टीव स्मिथ को पत्नी ने आधी रात को रंगेहाथों होटल के कमरे में पकड़ा, वीडियो वायरल

smith wife

ऑस्ट्रेलिया के पास फॉलोऑन का भी विकल्प था, लेकिन मेजबान ने फिर से बल्लेबाजी का फैसला लिया, अपने गेंदबाजों को राहत की सांस लेने दी।

New Delhi, Dec 19 : एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम शानदार स्थिति में है, पहला टेस्ट मैच जीतने के बाद दूसरे टेस्ट में भी कंगारी टीम की स्थिति काफी मजबूत है, एडिलेड में खेले जा रहे दूसरे एशेज टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने 9 विकेट पर 473 रन पर अपनी पहली पारी घोषित की, जवाब में इंग्लैंड पहली पारी में 236 रन ही बना सका, ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 237 रन की मजबूत बढत हासिल कर ली।

फिर से बल्लेबाजी
हालांकि ऑस्ट्रेलिया के पास फॉलोऑन का भी विकल्प था, लेकिन मेजबान ने फिर से बल्लेबाजी का फैसला लिया, अपने गेंदबाजों को राहत की सांस लेने दी, तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक मेजबान ने दूसरी पारी में 1 विकेट के नुकसान पर 45 रन बना लिये और लीड को 290 तक पहुंचा दिया, यहां से मेजबान को जीत नजर आने लगी है।

रात में बिजी
चौथे दिन के खेल से पहले जहां बाकी खिलाड़ी चैन की नींद शायद सो रहे होंगे, तो वहीं होटल के कमरे में कप्तान स्टीव स्मिथ किसी और काम में व्यस्त थे, दरअसल पैट कमिंस की गैर मौजूदगी में इस टेस्ट मैच में कप्तानी स्मिथ कर रहे हैं।

शैडो बैटिंग
दिग्गज बल्लेबाज स्मिथ आधी रात करीब 1 बजे होटल के कमरे में शैडो बैटिंग करते नजर आये, उनकी पत्नी डानी विलिस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, चौथे दिन के खेल से पहले स्मिथ अपने नये बल्ले की जांच करते दिखे, हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है, जब स्मिथ आधी रात को अपनी बल्लेबाजी को धार देते नजर आये, उनके साथी खिलाड़ी कई बार इसका खुलासा कर चुके हैं, स्मिथ ने भी इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, डानी विलिस ने मुझे फिर पकड़ लिया।

https://twitter.com/nic_savage1/status/1472337400491745287