ये बॉलीवुड एक्ट्रेस डिप्रेशन में, परिवार में दो लोगों की मौत, खुद को ऐसे संभाला

ये बॉलीवुड एक्ट्रेस डिप्रेशन में बताई जा रही हैं। कलयुग जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाली एक्ट्रेस स्माइली के बारे में ये तमाम बातें बताई जा रही हैं। आप भी पढ़िए

New Delhi, Feb 06: जोधा अकबर तो आपको याद ही होगा। इसमें वो रुकैया बेगम के रूप में नजर आईं थी। चलिए कलयुग फिल्म तो आपको याद होगी। इस फिल्म में वो कुणाल खेमू के अपोजिट दिखीं थी। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस स्माइली सूरी की। स्माइली के चेहरे से कभई मुस्कान ही गायब हो गई थीं। अब वो किसी तरह से इससे उबरने की कोशिश कर रही हैं।

बेहतरीन कलाकारी से जीता था दिल
‘जोधा अकबर’, कलयुग और ये मेरा इंडिया जैसी फिल्मों की स्माइली सूरी बेहतरीन अभियन कर चुकी हैं। लेकिन बताया जा रहा है कि वो अब डिप्रेशन से गुजर रही हैं। हालांकि, अब स्माइली किसी तरह से इस डिपॅेशन से उबरने की कोशिश कर रही हैं। स्माइली आजकल  पोल डांस टीचर काम कर रही हैं। चलिए आपको इनकी कहानी भी बता देते हैं।

एक वेबसाइट को दिया इंटरव्यू
एक वेबसाइट से बात करते हुए स्माइली ने खास बातचीत की है। इस बातचीत में उन्होंने बताया कि वो पिछले साल मैं तब बहुत बुरे दौर से गुजरी थी। बीते साल उनके पापा और दादी की डेथ हो गई। इसके अलावा भी उनकी जिंदगी में कई चीजें हो रही थीं। उन्होंने बताया कि वो खुद को काफी अकेला महसूस कर रही थीं और वो डिप्रेशन में जाने लगी थी।

एक वक्त ऐसा भी था
स्माइली का कहना है कि एक वक्त ऐसा भी आया कि वो अपनी जिंदगी से पूरी तरह नाखुश रहने लगी। उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ भी समझ नहीं आ रहा था। बकौल स्माइली उन्हें ये नहीं पता था कि क्या करना है। धीरे-धीरे उन्हें अहसास हुआ कि इससे बाहर आना होगा। इसके बाद उन्होंने इस पर काम करना शुरू किया और आज वो सभई के सामने हैं।

कुछ और भी खास बातें बताई
स्माइली का कहना है कि बीते साल से ही वो अचानक दुखी रहने लगी थीं। शुरुआत में उन्होंने इसे हल्के में लिया लेकिन बाद में उन्हें अहसास हुआ कि, वो अब डिप्रेशन में जा रही हैं। उनका कहना है कि इससे निपटने के लिए कई महीनों तक उनका इलाज चला। वो अब भी इस से उबरने के लिए हेल्थ सेंटर्स पर एक्यूपंक्चर थैरेपी और और योग कर रही हैं।

अब ज्यादा परेशान नहीं रहती
स्माइली का कहना है कि ऐसा नहीं है कि अब वो डिप्रेस्ड फील नहीं करती। लेकिन किसी तरह उन्होंने खुद को संभाल है। वो पूरी कोशिश कर रही हैं कि डिप्रेशन से बाहर आ पाएं। स्माइली ने ऐसी ऐसी बातें बताई हैं, जिसे देखकर महसूस होता है कि फिल्म इंडस्ट्री में लोग किस दौर से गुजर रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्माइली ने इसके अलावा एक और खास बात बताई है।

डांस को बनाया अपना शौक
स्माइली ने बताया कि वो बचपन से ही एक बेहतरीन डांसर रही हैं। इसके अलावा वो मलखंभ स्टूडेंट भी रही हैं। इस वजह से वो हमेशा से अलग तरह की डांस आर्ट सीखना चाहती थी। उनका कहना है कि पोल डांस करने के लिए बहुत स्ट्रेंथ की जरूरत होती है। इस बीच कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक विनीत बंगेरा के साथ स्माइली की शादीशुदा जिंदगी भी बुरे दौर से गुजर रही है।