नवजोत सिंह सिद्धू पर उनकी बहन ने लगाया बड़ा आरोप, संपत्ति के लिये मां को लावारिस छोड़ा, वीडियो

sidhu sis

सिद्धू की बहन होने का दावा करने वाली सुमन तूर अमेरिका में रहती है, उनका कहना है कि उनके भाई ने 1986 में पिता के निधन के बाद मां को घर से निकाल दिया था।

New Delhi, Jan 28 : जैसे-जैसे 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीख पास आ रही है, वैसे-वैसे आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरु हो चुका है, दूर के लोगों को तो छोड़िये, अपने भी कटाक्ष करने से पीछे नहीं हैं, ताजा मामला पंजाब का है, यहां के कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की बहन सुमन तूर ने अपने ही भाई पर संपत्ति पर कब्जा करने का आरोप लगाया है, उनका यहां तक कहना है कि संपत्ति पर कब्जा जमाने के लिये सिद्धू ने अपनी मां को बेघर कर दिया।

पिता की मौत के बाद मां को घर से निकाला
सिद्धू की बहन होने का दावा करने वाली सुमन तूर अमेरिका में रहती है, उनका कहना है कि उनके भाई ने 1986 में पिता के निधन के बाद मां को घर से निकाल दिया था, जिसके बाद उनकी मां 1989 में लावारिस हालत में दिल्ली रेलवे स्टेशन पर दम तोड़ा था, सुमन ने कहा कि वो सिद्धू से मिलने उनके घर गई थी, लेकिन किसी ने गेट नहीं खोला।

मां से किये व्यवहार के लिये माफी मांगे सिद्धू
सुमन तूर ने ये भी कहा कि वो 1990 में अमेरिका चले गये थे, सिद्धू ने मां के साथ बहुत नाइंसाफी की है, वो सिद्धू को कहना चाहती थी कि सार्वजनिक तौर पर मां के बारे में कही बातों के लिये माफी मांगे, लेकिन उन्होने बात करने से भी इंकार कर दिया।

संपत्ति के लिये मां को किया लावारिस
सुमन तूर ने कहा कि जो परिवार का नहीं हुआ, वो किसी और का क्या होगा, उन्होने संपत्ति के लिये मां को लावारिस कर दिया, Navjot Singh Sidhu आपको बता दें कि पंजाब की 117 विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में 20 फरवरी को वोटिंग है, जबकि चुनाव के नतीजे 10 मार्च को आएंगे।