‘दिलबर’ पर शर्ट को मुंह में दबाकर सुष्मिता ने किया धमाकेदार डांस, देखकर जल जाएगी ‘नोरा फतेही’

2 महीने पहले सोशल मीडिया पर रिलीज हुए गाने दिलबर को मिलियन्‍स ऑफ मिलियन्‍स व्‍यूज मिलने के बाद ऑरीजनल दिलबर डांसर यानी कि सुष्मिता सेन का वीडियो वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Sep 08 : सुष्मिता सेन का एक वीडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । इस वीडियो सुष्मिता के टोन्‍ड एब्‍स तो दिख ही रहे हैं उनकी बेली डांस करने की मेहनत भी साफ झलक रही है । खास बात ये कि सुष्मिता का ये वीडियो दरअसल उनका उनके ही गाने के रीमेक पर डांस है । जी हां सुष्मिता अपना टॉप मुंह में दबाए दिलबर सॉन्‍ग पर थिरक रही हैं । उनका ये वीडियो इंस्‍टाग्राम से लेकर सोशल मीडिया के प्‍लेटफार्म पर आग लगा रहा है ।

टॉप मुंह में दबाकर डांस
सुष्मिता का ये डांस वीडियो उनके जिम से आया है । जहां वो एकसरसाइज के दौरान अब जिम टॉप्‍ को मुंह में दबाए नजर आ रही हैं और अपनी बेली को हर संभव तरीके से मूव करने की कोशिश कर रही हैं ।  सोशल सुष्मिता ने अपना टॉप मुंह में दबाया हुआ है और वो धीमे-धीमे मुस्‍कुरा रही है । 42 साल की हो चुकीं सुष्मिता आज भी एकदम फिट नजर आती हैं ।

19 साल पुराना गाना
आपको बता दें दिलबर सॉन्‍ग सुष्मिता सेन पर ही सबसे पहले 1999 में फिल्‍माया गया था । ये गाना फिल्‍म सिर्फ तुम का हिस्‍सा है, जिसे

आइटम सॉन्‍ग की तरह फिल्‍माया गया था । गाने में सुष्मिता और संजय कपूर साथ में नजर आए थे । 19 साल बाद इस गाने को फिल्‍म सत्‍यमेव जयते के लिए रीमेक किया गया है । इस गाने पर नोरा फतेही अपना बेहतरीन बेली डांस करती नजर आई हैं ।

नोरा ने भी किया कमेंट
दिलबर सॉन्‍ग के नए वजर्न को अपने बेली डांस से और भी हॉट बनाने वालीं नोरा फतेही ने सुष्मिता के इस वीडियो पर कमेंट किया है । नोरा ने लिखा – मैं आपसे प्यार करती हूं। कोई भी आपके करीब नहीं पहुंच सकता है। आप लेजेंड हैं। इस पर सुष्मिता ने भी नोरा फतेही के लिए एक बेहद सुंदर रिप्लाई किया।

नया गाना भी रहा खूब पॉपपुलर
99 के दौर में जब ये सॉन्‍ग आया था तो सुष्मिता को लोगों ने खूब पसंद किया था । ठीक उसी तरह नोरा फतेही के इस गाने को भी फैन्‍स काफी पसंद कर रहे हैं । इस गाने के वीडियो को 3 मिलियिन से भी ज्‍यादा लोग देख चुके हैं । मॉडल से एक्टर बनीं नोरा फतेही जल्‍द ही सलमान खान की फिल्‍म भारत में नजर आएंगी । नोरा मोरक्‍कन-कनाडियन बैकग्राउंड से हैं और भारत में बिग बॉस के कदम रखा है ।