अंजना के सवाल पर स्वामी प्रसाद मौर्य करने लगे योगी सरकार का गुणगान, वीडियो

swami (1)

अंजना ने कहा नौकरियों पर बीजेपी को घेरा जाता है. आप योगी सरकार में श्रम रोजगार मंत्री थे, आपने क्या किया।

New Delhi, Jan 26 : बीजेपी नेता शलभमणि त्रिपाठी ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, ये क्लिप आजतक न्यूज चैनल का है, जिसमें अंजना ओम कश्यप पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य से सवाल पूछ रही है, जिस पर स्वामी प्रसाद ने जवाब भी दिया है, जिस पर अंजना ने कहा कि आप को योगी सरकार का गुणगान कर रहे हैं, आइये विस्तार से बताते हैं कि पूरा मामला क्या है।

क्या है मामला
दरअसल बीते दिन कांग्रेस नेता आरपीएन सिंब बीजेपी में शामिल हुए, जिसके बाद कहा जा रहा है कि बीजेपी उन्हें स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ पडरौना विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतार सकती है, इसी पर अंजना कहती है, राजा तो पुरानी बात हो चुकी है, अब तो जनता जिसे विधायक चुनती है, मंत्री बनता है, जनता उसकी ओर आस से देखते हैं।

अगला सवाल
अंजना ने कहा नौकरियों पर बीजेपी को घेरा जाता है. आप योगी सरकार में श्रम रोजगार मंत्री थे, आपने क्या किया, swami pd या फिर 14 जनवरी के आस-पास अचानक स्वामी प्रसाद मौर्य जी को लगा कि ये बीजेपी तो एंटी ओबीसी है, ये बीजेपी तो कुछ कर ही नहीं पा रही है, आपने बतौर श्रम रोजगार मंत्री क्या हासिल किया, इस पर स्वामी जवाब में डेटा बताने लगते हैं, वो पिछले 10 साल के सरकार से तुलना भी करते हैं। इस पर अंजना कहती है, ये तो लग रहा है कि आप योगी जी का प्रचार कर रहे हैं।

शलभ मणि का ट्वीट
इस वीडियो को बीजेपी नेता और सीएम योगी के मीडिया सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने पोस्ट किया है, उन्होने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, सच्चाई छुप नहीं सकती… सच स्वीकारने के लिये आभार स्वामी जी, ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।