तब्‍बू के साथ रोमांटिक मूड में अनिल कपूर, फराह खान ने वीडियो किया शेयर, कुछ ही घंटों में वायरल

फिल्‍म विरासत के लीड पेयर अनिल कपूर और तब्‍बू याद हैं ना आपको, इनका एक ताजा रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है । देखने के लिए नीचे स्‍क्रोल करें ।

New Delhi, May 04 : अनिल कपूर और तब्‍बू की जोड़ी ने आज से 21 साल पहले क्‍या धूम मचाया था । दोनों विरासत नाम की फिल्‍म के जरिए पर्दे पर एक साथ आए थे । शहरी छोरे और गांव की गोरी के रोमांस को इस फिल्‍म में बहुत ही खूबसूरती से दिखाया गया था । अब वही रोमांस दर्शकों को एक बार फिर देखने को मिल रहा है । अनिल कपूर और तब्‍बू का एक वीडियो पिछले कुछ घंटों में खासा वायरल हो रहा है । वीडियो में दोनों का रोमांस देखने लायक है ।

21 साल पहले का रोमांस फिर आया नजर
इस वायरल वीडियो में अनिल कपूर और एक्ट्रेस तब्बू एक दूसरे के बेहद करीब बैठे नजर आ रहे हैं । अनिल कपूर एक काउच पर बैठे हैं तो उसके हैंड रेस्‍ट पर तब्‍बू बैठी हैं । तभी अनिल ‘विरासत’ फिल्म का फेमस गाना ‘कितना मधुर है मिलन’ गुनगुनाने लगते हैं । अनिल यह गाना तब्बू को देखकर जैसे ही गाना शुरू करते हैं , तभी तब्बू खिल-खिलाकर हंस पड़ती हैं और फराह कहती हैं ।

 फराह खान ने पोस्‍ट किया है वीडियो
अनिल कपूर और तब्‍बू के रोमांटिक मोमेंट का ये वीडियो फराह खान ने ही शेयर किया है । दरअसल फराह खान इन दिनों घर पर हें ओर रेस्‍ट कर रही हैं । उनके पैर में फ्रैक्‍चर आया हुआ है । अनिल और तब्‍बू उनसे मिलने पहुंचे थे । संयोगवश दोनों एक ही समय पर पहुंच गए । दोस्‍तों के बीच मस्‍ती भरे इस वीडियो को फराह ने अपने फोन पर रिकॉर्ड कर लिया । और शेयर कर दिया ।

5 लाख व्‍यूज
पिछले 20 घंटों में इस वीडियो को 5 लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं । वीडियो पर खूबसूरत कमेंट्स भी आ रहे हैं । 1997 में आई फिल्‍म विरासत ने तब बहुत अच्‍छा बिजनेस किया था । फिल्‍म में अनिल और तब्‍बू की जोड़ी और एक्टिंग दोनों को ही खूब पसंद किया गया । फिल्‍म में तब्‍बू ने गांव की एक अनपढ़ लड़की का किरदाय निभाया था वहीं अनिल विदेश से पढ़कर आये लड़के के रोल में थे । जो आगे चलकर अपने पिता की विरासत संभालने के लिए कई मजबूत फैसले लेता है ।

शादी के कामों में बिजी अनिल
अनिल कपूर इन दिनों अपनी बेटी सोनम कपूर की शादी की तैयारियों में बिजी हैं । 8 मई को सोनम की शादी मुंबई में बड़े ही धूमधाम से होगी । बेटी की शादी की तैयारियों के बीच अनिल कपूर फराह खान का हालचाल जानने पहुंचे और अपनी एक ओर पुरानी दोस्‍त से भी मिले । तब्‍बू और अनिल कपूर की कैमिस्‍ट्री आज भी उनके फैन्‍स को क्रेजी करती है । उम्‍मीद है ये पेयर किसी फिल्‍म में एक बार फिर जादू बिखेरेगा ।