वायरल

फिल्मी कहानी से कम नहीं है इन क्रिकेटरों की लव-स्टोरी, एक को तो घर से भागकर करनी पड़ी शादी

सौरव गांगुली की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है, डोना और सौरव के पिता पहले बिजनेस पार्टनर थे, लेकिन बाद में हालात बिगड़ गये, दोनों की दोस्ती दुश्मनी में बदल गई।

New Delhi, Sep 13 : टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की फैन-फॉलोइंग किसी से छुपी हुई नहीं है, फैन्स उनसे जुड़ी हर बात जानने चाहते हैं, अगर बात उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी हो, तो फिर कहना ही क्या, पिछले साल कप्तान विराट कोहली ने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की, सचिन से लेकर धोनी तक की लव स्टोरी मीडिया की सुर्खियों में रही है, फैंस के बीच अपने चहेते स्टार की खूब चर्चा हुई थी। आज हम आपको कुछ ऐसे ही क्रिकेट सितारों की लव स्टोरी के बारे में बताते हैं।

सौरव गांगुली -डोना
पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की प्रेम कहानी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है, डोना और सौरव के पिता पहले बिजनेस पार्टनर थे, लेकिन बाद में हालात बिगड़ गये, दोनों की दोस्ती दुश्मनी में बदल गई, लेकिन कई बार आपने फिल्मों में देखा होगा, कि दो दुश्मनों के बच्चे आपस में प्यार करने लगते हैं, दोनों परिवार से छुप-छुप कर मिलते हैं, दोनों ना साल 1996 में छुपकर ही शादी कर ली थी, हालांकि घरवालों को जब ये बात पता चली, तो वो मान गये।

सचिन तेंदुलकर- अंजलि
मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की अंजलि से पहली मुलाकात 1995 में मुंबई एयरपोर्ट पर हुई थी, कई इंटरव्यू में स्टार क्रिकेटर ने कहा कि पहली नजर में ही उन्हें अंजलि से प्यार हो गया था, 5 साल बाद दोनों ने शादी कर ली। वैसे आपको बता दें कि तेंदुलकर की पत्नी अंजलि उनसे उम्र में 6 साल बड़ी हैं, लेकिन दोनों के रिश्ते पर कभी इसका असर नहीं दिखा। दोनों के दो बच्चे बेटी सारा और बेटा अर्जुन है।

वीरेन्द्र सहवाग-आरती
टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने आरती अहलावत से शादी की है। वीरु जब सात साल के थे, तब से ही आरती से प्यार करते थे, 21 साल की उम्र में उन्होने आरती से अपने प्यार का इजहार किया था। फिर साल 2004 में दोनों ने शादी कर ली। वीरु और आरती के दो बेटे हैं।

राहुल द्रविड़ -विजेता
पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने अपनी पड़ोसन विजेता पेंढरकर से साल 2003 में शादी की। दोनों परिवार पिछले काफी समय से एक-दूसरे को जानते थे, राहुल और विजेता भी एक-दूसरे को बेहद पसंद करते थे। द्रविड़ की पत्नी विजेता पेशे से एक सर्जन है, इस समय राहुल द्रविड़ इंडिया ए और अंडर-19 के कोच हैं। राहुल के बेटे समित जूनियर क्रिकेट में अपने परफॉरमेंस की वजह से सुर्खियों में रहते हैं।

महेन्द्र सिंह धोनी-साक्षी
जहां तक धोनी और साक्षी की लव स्टोरी का सवाल है, तो ज्यादातर लोगों ने इसे फिल्म में देख लिया है। साक्षी और धोनी की पहली मुलाकात एक होटल में हुई थी, तब साक्षी माही के बारे में कुछ भी नहीं जानती थी। दोनों ने साल 2010 में सात फेरे लिये। दोनों की एक प्यारी सी बेटी जीवा है, जो अकसर अपनी क्यूट हरकतों की वजह से सुर्खियों में रहती है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago