टीम इंडिया के इन खिलाड़ियों ने की तलाकशुदा महिलाओं से शादी, दूसरा नाम चौंका देगा

anil kumble wife

टीम इंडिया में भी कुछ ऐसे क्रिकेटर हैं, जिन्होने समाज की परवाह किये बिना तलाकशुदा महिलाओं को अपना जीवनसंगिनी बनाया है।

New Delhi, Feb 17 : वर्ल्ड क्रिकेट में ऐसे कई क्रिकेटर्स हैं, जिन्होने प्यार में पड़कर तलाकशुदा महिलाओं से शादी की है, टीम इंडिया में भी कुछ ऐसे क्रिकेटर हैं, जिन्होने समाज की परवाह किये बिना तलाकशुदा महिलाओं को अपना जीवनसंगिनी बनाया है, आइये नजर डालते हैं ऐसे क्रिकेटर्स पर जिन्होने तलाकशुदा महिला से शादी की है।

शिखर धवन
शिखर धवन ने 2012 में भारतीय मूल की ऑस्ट्रेलियाई आयशा मुखर्जी से शादी की थी, आयशा का पहली शादी के बाद तलाक हो गया था, उनकी पहले पति से दो बेटियां भी है,  आयशा उम्र में भी धवन से 10 साल बड़ी हैं, हालांकि पिछले साल दोनों का तलाक हो गया। आयशा और शिखर धवन का एक बेटा है, जिनका नाम जोरावर है।

अनिल कुंबले
पूर्व दिग्गज स्पिनर अनिल कुंबले की पत्नी का भी अपने पहले पति के साथ तलाक हुआ था, चेतना नाम की इस महिला के साथ अनिल ने 1999 में शादी की थी, ये शादीशुदा जोड़ा खुशहाल जीवन जी रहा है। चेतना का पहले पति से एक बेटी थी, जिसे अनिल कुंबले अपना नाम दे चुके हैं।

मोहम्मद शमी
इस सूची में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का भी नाम है, शमी ने 2014 में हसीन जहां से शादी की थी, हालांकि अब दोनों के रिश्ते खराब हो चुके हैं, हसीन का पहले पति से भी तलाक हो गया था, हसीन और शमी की एक बेटी है, दोनों अलग रह रहे हैं।

मुरली विजय
टीम इंडिया से बाहर चल रहे मुरली विजय ने निकिता वंजारा से शादी की है, निकिता टीम इंडिया के ही खिलाड़ी दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी थी, लेकिन बाद में मुरली विजय से उनका अफेयर हो गया, जिसके बाद कार्तिक ने उन्हें तलाक दे दिया, फिर मुरली और निकिता ने शादी कर ली, दोनों के तीन बच्चे हैं।

वेंकटेश प्रसाद
पूर्व कोच और तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने भी एक तलाकशुदा महिला से ही शादी की है, 1996 में वेंकटेश प्रसाद ने जयंती नाम की महिला से शादी की थी, जिनका पहले पति से तलाक हो गया था, इन दोनों की मुलाकात अनिल कुंबले ने ही कराई थी।