जीत के बाद विराट कोहली ने कही ऐसी बात, सहम गये फैंस, कहा ऐसा मत कहो

कप्तान विराट कोहली ने कहा कि टॉप के तीन बल्लेबाजों में से मुझे एंकर रोल निभाना पसंद है, लेकिन आज मैं अच्छा महसूस कर रहा था, मैंने रोहित शर्मा से कहा कि वो एंकर रोल निभाए।

New Delhi, Oct 23 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले एकदिवसीय मुकाबले में शानदार शतक लगाया । विराट नो 107 गेंदों में ताबड़तोड़ 140 रनों की पारी खेली, एशिया कप में आराम फरमाने वाले विराट ने आते ही पहले ही मुकाबले में साबित कर दिया, कि उन्हें टीम का इतना अहम खिलाड़ी क्यों माना जाता है, कोहली अपनी बल्लेबाजी से एक बार फिर से क्रिकेट दिग्गजों का दिल जीतने में कामयाब रहे, हालांकि मैच के बाद विराट ने ऐसी बात कही, जो शायद ही उनका कोई फैन सुनना चाहता हो।

क्या कहा विराट कोहली ने ?
मैच के बाद पोस्ट मैच प्रजेंटेशन के दौरान विराट कोहली ने कहा कि इस खेल का आनंद लेने के लिये मेरे पास कुछ साल का ही समय बचा है, देश के लिये खेलना गर्व और सम्मान की बात है, मैन ऑफ द मैच पुरस्कार लेते हुए विराट ने कहा कि क्रिकेट में आप कभी भी किसी भी मैच को हलके में नहीं ले सकते, खेल के प्रति आपको ईमानदार रहना पड़ता है, विराट कोहली अभी सिर्फ 29 साल के हैं, उनका ये बयान उनके फैंस को डरा गया है।

रोहित शर्मा की तारीफ
विराट कोहली ने मैच के बाद कहा कि ये जीत हमारे लिये शानदार रही, मैं समझता हूं, कि वेस्टइंडीज ने बेहतरीन बल्लेबाजी की, 320 से ऊपर का लक्ष्य हमेशा मुश्किल होता है, लेकिन हम जानते थे, कि अगर एक अच्छी साझेदारी हुई, तो मैच हमारे पाले में होगा। दूसरे छोर पर जब रोहित शर्मा हो, तो बल्लेबाजी आसान हो जाती है, ऐसा कम ही होता है, जब रोहित क्रीज पर मौजूद दूसरे बल्लेबाज से धीमी बल्लेबाजी करे।

रोहित ने निभाया एंकर का रोल
कप्तान विराट कोहली ने कहा कि टॉप के तीन बल्लेबाजों में से मुझे एंकर रोल निभाना पसंद है, लेकिन आज मैं अच्छा महसूस कर रहा था, मैंने रोहित शर्मा से कहा कि वो एंकर रोल निभाए, मेरे पवेलियन लौटने के बाद उन्होने तेज बल्लेबाजी करनी शुरु की, और अंबाती रायडू ने एंकर का रोल निभाया ।

24 अक्टूबर को दूसरा मुकाबला
आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी है, दूसरा एकदिवसीय मुकाबला विशाखापट्टनम में 24 अक्टूबर को खेला जाएगा। पांच मैचों की सीरीज में भारतीय टीम 1-0 से आगे हो गई है। विराट की टीम इन दिनों आईसीसी विश्वकप की तैयारी कर रही है, अब विश्वकप से पहले भारतीय टीम को 17 मैच खेलने है, जिसमें 4 वेस्टइंडीज के खिलाफ है।