यहां हनीमून के लिये जाना चाहती थी ऐश्वर्या, तेज प्रताप ने नाम सुनते ही जोड़ लिया था हाथ

तेज प्रताप यादव ने खुलकर कहा कि शादी के कुछ दिनों बाद ही उन दिनों के बीच झगड़ा शुरु हो गया था, वो उन्हें उनके छोटे भाई तेजस्वी से लड़ाना चाहती थी।

New Delhi, Nov 05 : बिहार के दो राजनीतिक घरानों में हुई रिश्तेदारी में दरारें पड़ने लगी है। लालू के बेटे ने शादी की 6 महीने के भीतर ही तलाक लेने का फैसला लिया है, वो खुलकर अपने परिवार के खिलाफ भी आवाज बुलंद कर रहे हैं। उन्होने साफतौर पर कहा है कि परिवार का कोई सदस्य उनका साथ नहीं दे रहा है, राजनीतिक स्वार्थ के लिये उन्हें मोहरा बनाकर शादी करवाई गई। परिवार का नाम खराब होने पर उन्होने कहा कि क्या करें, मर जाएं हम कि फांसी लगा लें।

हनीमून के लिये यहां जाना चाहती थी ऐश्वर्या
तलाक की वजह को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है, ऐश्वर्या अपने पिता के लिये सारण (छपरा) लोकसभा सीट की टिकट मांग रही थी, जिसे लेकर वो तेज प्रताप पर लगातार दबाव बना रही थी, इसके साथ ही अब हनीमून एंगल भी सामने आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तेज का कहना है कि उनकी पत्नी शादी के बाद हनीमून के लिये बाली (इंडोनेशिया) जाना चाहती थी।

तेज ने साफ कर दिया मना
तेज प्रताप को जब उनकी पत्नी ने कहा कि हनीमून के लिये बाली चलें, तो वो इस बात पर अड़ गये, कि वो बेहद धार्मिक प्रवृत्ति के इंसान हैं, इसलिये ऐसी-वैसी जगह पर नहीं जा सकते, इसी वजह से दोनों में अनबन भी हो गई थी। इतना ही नहीं तेज प्रताप ने अपनी पत्नी पर सिगरेट और शराब की शौकीन होने का भी आरोप लगाया है, हालांकि तमाम आरोपों के बावजूद ऐश्वर्या और उनके पिता चंद्रिका राय ने पूरे मामले में चुप्पी साध रखी है, उनके तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

मैं नॉर्थ पोल तो वो साउथ पोल
आपको बता दें कि इससे पहले तेज प्रताप ने कहा था कि वो नॉर्थ पोल है, तो उनकी पत्नी साउथ पोल हैं, अब मामले में प्रधानमंत्री भी आ जाए, तो वो अपने फैसले से नहीं हटेंगे। तेज ने कहा कि ऐश्वर्या हाई सोसाइटी में पली बढी है, दिल्ली से उच्च शिक्षा प्राप्त की है, जबकि वो साधारण इंसान हैं, उनका रहन-सहन आम है, इसलिये उन दोनों को कोई मेल नहीं है। आपको बता दें कि लालू यादव के बड़े बेटे 12वीं पास हैं, जबकि ऐश्वर्या ने मैनेजमेंट की डिग्री हासिल की है।

शादी के बाद झगड़ा शुरु
तेज प्रताप यादव ने खुलकर कहा कि शादी के कुछ दिनों बाद ही उन दिनों के बीच झगड़ा शुरु हो गया था, वो उन्हें उनके छोटे भाई तेजस्वी से लड़ाना चाहती थी, वो कहती थी कि तेजस्वी आपसे जलते हैं, इतना ही नहीं वो किसी बात नहीं सुनती थी, एक बार मीसा भारती ने उन्हें समझाने की कोशिश की, तो उन्होने कह दिया, कि तुम कौन होती हो, मेरे मामले में बोलने वाली, अपना काम करो। घर वालों के सामने ही मुझ से झगड़ा करती थी। घुट-घुट कर जीने से अच्छा है कि हम अलग हो जाएं।