लालू के बड़े बेटे ने राजनीति छोड़ने के दिये संकेत, इन शब्दों में बयां किया अपना दर्द

तेज प्रताप ने एक बार फिर से फेसबुक के माध्यम से अपनी पीड़ा जाहिर की है, उन्होने कहा कि राजद के दो नेता उनके विधानसभा क्षेत्र में उनकी छवि को धूमिल कर रहे हैं।

New Delhi, Jul 03 : पिछले दिनों लालू परिवार में फूट की खबरें आई थी, तेज प्रताप यादव की फेसबुक पोस्ट के बाद तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी ने मीडिया के सामने आकर खंडन किया था। एक बार फिर से बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने फेसबुक के जरिये अपनी पीड़ा जाहिर की है। आपको बता दें कि लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप कई बार कह चुके हैं, कि उनकी पार्टी के भीतर उपेक्षा हो रही है, उनकी बात नहीं सुनी जाती है।

फेसबुक पर लिखा पोस्ट
तेज प्रताप ने एक बार फिर से फेसबुक के माध्यम से अपनी पीड़ा जाहिर की है, उन्होने कहा कि राजद के दो नेता उनके विधानसभा क्षेत्र में उनकी छवि को धूमिल कर रहे हैं, इसके साथ ही उन्होने इस बात को भी दोहराया, कि अगर पार्टी में ऐसे ही हालात बने रहे, तो वो राजनीति से सन्यास ले लेंगे। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही तेज प्रताप ने फेसबुक पर तेजस्वी को गद्दी सौंपकर द्वारका चले जाने की बात कही थी।

तेज प्रताप ने क्या लिखा ?
फेसबुक पर लिखे पोस्ट में तेज प्रताप यादव ने लिखा, मेरे शुभ चिंतकगण, जैसा कि आप सभी को ज्ञात है कि कल मैं अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ में टी-पार्टी के जरिये कार्यकर्ताओं और आम लोगों की समस्या सुनकर उसे हल कर रहा था। Tej_Pratap_Yadavआपको सुनकर हैरानी होगी, कि यहां सभी कार्यकर्ता सिर्फ और सिर्फ एक ही समस्या लेकर आए। जानना चाहेंगे कि वो समस्या क्या था ? वो समस्या था ओम प्रकाश यादव उर्फ भुट्टू और एमएलसी सुबोध राय की शिकायत।

दोनों हमारे खिलाफ अफवाह फैला रहे
लालू के बड़े बेटे ने आगे लिखा, कि सभी कार्यकर्ताओं का कहना था कि हमें आप से कोई शिकायत नहीं है, हम सभी जानते हैं, कि आप बहुत अच्छे हैं, लेकिन ओम प्रकाश यादव और सुबोध राय आपके खिलाफ गलत-गलत अफवाह उड़ाकर आपके छवि को धूमिल कर रहे हैं। ये दोनों आपको पागल और सनकी बताते हैं, यहां तक कि ये लोग आपको जोड़ू का गुलाम कहते हैं। वो कहते हैं कि तेज प्रताप को नाम के विधायक हैं, उन्हें कुछ भी नहीं आता है, इसके साथ ही ऐसे-ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं, जो मैं आपको बता भी नहीं सकता।

मम्मी- पापा बात नहीं सुनते
महुआ विधायक ने आगे लिखा कि कार्यकर्ताओं ने मुझसे कहा कि इन झूठे अफवाहों की वजह से आपका क्षेत्र खराब हो रहा है, इन दोनों आस्तिन के सांपों को अपने क्षेत्र से बाहर कीजिए, मैंने भी कार्यकर्ताओं से कहा कि मैं भी अपने मम्मी-पापा से कई बार ये बात बता चुका हूं, कि ये दोनों मेरे बारे में गलत-गलत अफवाह फैलाते हैं, मुझे बदनाम कर मेरी छवि धूमिल करने की कोशिश करते हैं, लेकिन मेरी मम्मी मेरी एक नहीं सुनती, उल्टा मुझे ही डांट सुनना पड़ता है, जिसकी वजह से मैं बहुत ही प्रेशर में रहता है, अब आप ही बताएं, कि क्या इतने प्रेशर में राजनीति हो सकती है क्या ?

मैं राजनीति छोड़ दूंगा
तेज प्रताप यादव ने अपनी पीड़ा जाहिर करते हुए लिखा कि मुझसे अदम्य साहस और क्षमता है, जिससे में इन कीडे-मकौड़े को चुटकी में मसल सकता हूं, लेकिन मेरा पैर अपनों के कारण रुक जाता है। इसलिये मेरे शुभचिंतकगण, यदि यही स्थिति रही, तो मैं आपको विश्वास दिलाता हूं, कि मैं राजनीति छोड़ दूंगा, राजनीति वही लोग करेंगे, जो मेरे छवि को धूमिल कर रहे हैं, अब ओम प्रकाश यादव उर्फ भुट्टू महुआ से चुनाव लड़ेगा और विधायक फिर मंत्री बनेगा।

कुछ देर बाद डिलीट किया पोस्ट
कुछ देर बाद ही तेज प्रताप यादव ने अपना ये पोस्ट डिलीट कर दिया, और फेसबुक पर लिखा, कि उनका प्रोफाइल किसी ने हैक कर लिया लिया था, उन्होने लिखा कि सुन लो जनादेश के डकैतों, मेरा परिवार मेरा जान है। मेरा भाई मेरा बाजु है, कलेजा का टुकड़ा है।