लालू यादव के बड़े बेटे ने कोर्ट में दी तलाक की अर्जी, इस वजह से हैं पत्नी से नाराज, 6 महीने पहले हुई थी शादी

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी इसी साल मई में हुई थी, अभी शादी को 6 महीने भी नहीं बीते हैं।

New Delhi, Nov 02 : अब तक लालू प्रसाद यादव के परिवार में दोनों भाइयों के बीच मनमुटाव की खबरें आती थी, अब कहा जा रहा है कि लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी कोर्ट में दी है। न्यूज-18 की रिपोर्ट के अनुसार तेज प्रताप इस शादी से खुश नहीं है, वो ऐश्वर्या को अपनी पत्नी नहीं बनाना चाहते थे, लेकिन घर वालों के दबाव में उन्होने शादी कर ली थी। अब पटना के सिविल कोर्ट में पत्नी से तलाक की अर्जी दी है।

6 महीने पहले शादी
आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और ऐश्वर्या की शादी इसी साल मई में हुई थी, अभी शादी को 6 महीने भी नहीं बीते हैं, कि पति-पत्नी में मनमुटाव की खबरें आने लगी। बताया जा रहा है कि जब शादी के बाद ऐश्वर्या अपने ससुराल लालू प्रसाद के 10 सर्कुलर रोड वाले घर में आई थी, तब से ही उसे कुछ बातों से शिकायत थी, दस दिनों के भीतर ही परिवार में अनबन शुरु हो गई थी।

राजनीतिक परिवार से है ऐश्वर्या
मालूम हो कि लालू की बड़ी बहू ऐश्वर्या भी राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखती है, उनके दादा दरोगा प्रसाद राय बिहार के पूर्व सीएम रह चुके हैं, साथ ही उनके पिता चंद्रिका राय राजद से विधायक हैं, चंद्रिका राय इससे पहले महागठबंधन सरकार में परिवहन मंत्रालय का जिम्मा संभाल रहे थे। ऐश्वर्या के बारे में भी कहा जा रहा था कि वो 2019 लोकसभा चुनाव में लालू परिवार की पारंपरिक सीट सारण से चुनावी मैदान में उतरेगी।

परिवार ने किया खंडन
लालू परिवार ने इस खबर का खंडन किया है, दरअसल परिवार के लोग चाहते हैं कि तेज और ऐश्वर्या एक साथ बने रहें, दूसरी ओर ऐश्वर्या के परिवार की ओर से भी इस मामले में फिलहाल कोई बयान नहीं दिया गया है। कहा जा रहा है कि तलाक का फैसला तेज प्रताप का निजी है। फिलहाल वो अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिये रांची गये हुए हैं।

सुर्खियों में है लालू परिवार
आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से गलत खबरों की वजह से लालू परिवार सुर्खियों में हैं, कुछ समय से लगातार दोनों भाइयों के बीच मनमुटाव की खबरें आ रही है। तेज प्रताप को पूरी तरह से पार्टी से साइडलाइन कर दिया गया है और तेजस्वी हावी दिख रहे हैं। हालांकि बीच-बीच में तेज प्रताप का दर्द सामने आ जाता है, जिसके बाद फिर वो अपने बयान पर सफाई देकर कहते हैं कि मनमुटाव की खबरें जदयू बीजेपी वाले फैलाते हैं।