लालू यादव से मिलकर फूट-फूटकर रोये तेज प्रताप, पिता ने ऐसे दिया सांत्वना

तेज प्रताप ने पूरी स्थिति से पिता को अवगत कराया, उन्होने अपनी परेशानी भी रोते-रोते पिता को बताया, जिसके बाद राजद प्रमुख ने बेटे को किसी तरह समझा-बुझाकर चुप कराया।

New Delhi, Nov 05 : बिहार के दो बड़े सियासी परिवारों में हुई रिश्तेदारी के टूटने की आशंका ने पूरे प्रदेश में हलचल मचा दी है। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे ने अपनी पत्नी से अलग होने की अर्जी कोर्ट में दे दी है। कोर्ट में अलग होने के पीछे तेज प्रताप ने आपसी तालमेल ना होने की वजह बताई, पटना के सिविल कोर्ट में अर्जी देने के बाद तेज प्रताप अपने पिता से मिलने के लिये रांची के रिम्स अस्पताल पहुंचे।

पिता को देख रो पड़े तेज प्रताप
रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती पिता से मुलाकात करने के लिये तेज प्रताप पहुंचे, जैसे ही वो पिता से मिले, फूट-फूटकर रो पड़े, बताया जा रहा है कि तेज प्रताप ने पूरी स्थिति से पिता को अवगत कराया, उन्होने अपनी परेशानी भी रोते-रोते पिता को बताया, जिसके बाद राजद प्रमुख ने बेटे को किसी तरह समझा-बुझाकर चुप कराया, कहा जाता है कि राजद मुखिया भी बेटे को मनाने में लगे हैं, ताकि किसी तरह से उनका परिवार ना टूटे।

परिवार से परेशान हैं तेज प्रताप
रांची के एक स्थानीय अखबार के अनुसार रिम्स के पेइंग वार्ड में जैसे ही तेज प्रताप पहुंचे, पिता को देखते ही उनसे लिपट कर रहोने लगे, तेज प्रताप ने उन्हें बताया कि कैसे वो परिवार में अलग-थलग पड़ गये हैं, जिसके बाद लालू प्रसाद ने उन्हें सांत्वना देकर चुप कराया, उन्होने पत्नी से तलाक लेने पर उन्हें फिर से विचार करने को कहा है, लालू ने बेटे ने कहा बबुआ मान जा, इलेक्शन के समय बा, बहुते बदनामी होई, इसके बाद लालू प्रसाद ने कहा, जा हम आईब, त इ पर बात होई।

तलाक पर अड़े हैं तेज प्रताप
लालू प्रसाद यादव के समझाने के बाद भी पत्नी से तलाक लेने पर तेज प्रताप अड़े हुए हैं, तेज प्रताप ने करीब दो घंटे पिता के साथ समय गुजारा, इस दौरान पिता उन्हें समझाते रहे, लेकिन बेटे की जिद के आगे पिता भी नहीं टिक सके, फिर उन्होने कहा कि जब तक वो घर नहीं आते हैं, इस पर ज्यादा बात ना करें, वो शांत रहें, जब वो घर आएंगे, तो इस पर बात होगी।

पत्नी से तालमेल नहीं
पिता से मुलाकात के बाद तलाक की अर्जी पर तेज प्रताप ने कहा, कि शादी के बाद से ही पति-पत्नी में सामंजस्य बिठाने में दिक्कत हो रही थी, अब उनके लिये झेलना मुश्किल हो गया था। घुट-घुट कर जीने से अच्छा है, कि दोनों अलग हो जाएं, उन्होने बताया कि शादी के बाद से ही उनका झगड़ा शुरु हो गया था, राजनीतिक स्वार्थ के लिये उनकी शादी कराई गई, अब अगर पीएम मोदी भी बोलेंगे, तो भी मैं एडजस्ट नहीं करुंगा।