शाम में पत्नी ऐश्वर्या से तेज प्रताप की मुलाकात थी तय, सबको ‘चकमा’ दे गये लालू के लाल

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव बिना किसी सुरक्षाकर्मी के वृंदावन के लिये निकल गये, जिसके बाद सुरक्षाकर्मी गया से पटना के लिये रवाना हुए।

New Delhi, Nov 06 : बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप इन दिनों कोर्ट में पत्नी से अलग होने के लिये अर्जी देकर सुर्खियों में हैं, उनके तेवर ठंडे नहीं पड़ रहे हैं, वो बिल्कुल भी सुलह के मूड में नजर नहीं आ रहे हैं, सोमवार को वो शाम तक पटना पहुंचने वाले थे, लेकिन गया में तेज प्रताप ने सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर अचानक वृंदावन के लिये निकल गये, जब उनके होटल का कमरे का दरवाजा खोला गया, तो पता चला कि वो गायब हैं।

बिना किसी को बताये वृंदावन रवाना
बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव बिना किसी सुरक्षाकर्मी के वृंदावन के लिये निकल गये, जिसके बाद सुरक्षाकर्मी गया से पटना के लिये रवाना हुए। उनके वृंदावन जाने के बारे में किसी को भी जानकारी नहीं थी, आपको बता दें कि बोधगया में वो स्वास्थ्य लाभ ले रहे थे, तेज प्रताप अपने दो दोस्तों और ड्राइवर के साथ वृंदावन के लिये रवाना हुए हैं।

स्थानीय विधायक मिलने पहुंचे
लालू के बड़े बेटे के गायब होने की खबर तब लगी, जब राजद विधायक कुमार सर्वजीत उनसे मिलने के लिये होटल पहुंचे, जब उनके कमरे का दरवाजा खोला गया, तो पता चला कि वो अपने दो दोस्तों और ड्राइवर के साथ गायब हैं। जिसके बाद ज्यादा जानकारी हासिल करने पर पता चला कि सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर वो वृंदावन के लिये रवाना हो गये हैं।

शाम को पत्नी से होनी थी मुलाकात
शाम को तेज प्रताप यादव की मुलाकात उनकी पत्नी ऐश्वर्या और मां राबड़ी देवी से होनी थी, कोर्ट में तलाक की अर्जी देने के बाद से परिवार के लोग लगातार उन्हें मनाने में लगे हुए हैं, इसी मान-मनौव्वल के बीच वो पटना लौटने को तैयार हुए थे। राजद के कुछ कार्यकर्ता और मीडियाकर्मी भी उनसे मुलाकात करने के लिये होटल में उनका इंतजार कर रहे थे, लेकिन सभी को चकमा देकर वो पीछे के दरवाजे से वृंदावन के लिये रवाना हो गये ।

पिता से की मुलाकात
इससे पहले शनिवार को तेज प्रताप ने पिता लालू यादव से रांची में मुलाकात की थी, पिता से मुलाकात के बाद रविवार को उन्होने कहा था कि मेरे साथ ना मां हैं और ना पिताजी, मैं अकेला हो गया हूं, पत्नी से अलग होने का फैसला अंतिम है, मैं इस फैसले से बिल्कुल पीछे नहीं हटूंगा, तेज प्रताप ने कहा कि परिवार का कोई सदस्य उन्हें सपोर्ट नहीं कर रहा है, उनके परिवार के लोग ऐश्वर्या के साथ खड़े हैं।