जान दे दे क्या, फांसी लगा लें ? भड़के तेज प्रताप ने कहा, घर वाले नहीं दे रहे साथ

तेज प्रताप यादव की शादी करीब 6 महीने पहले मई में चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या से हुई है, ऐश्वर्या ने दिल्ली में रह कर मैनेजमेंट की पढाई है, जबकि तेज सिर्फ 12 वीं पास हैं।

New Delhi, Nov 05 : राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप और ऐश्वर्या के अलग होने की खबरें सुर्खियों में है। तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद तेज प्रताप पिता से मिले, जिसमें वो फूट-फूट कर रोने लगे थे, पिता से मुलाकात के बाद तेज प्रताप मीडिया से मुखातिब हुए। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने अपनी बात दोहराते हुए कहा कि वो अपने फैसले पर अडिग है, तलाक की जिद के सवाल पर उन्होने कहा कि मर जाएं क्या, फांसी लगा लें।

पिता ने कहा इंतजार करो
तेज प्रताप यादव पिता से मिलकर फूट-फूटकर रोने लगे, बाहर निकलने के बाद उन्होने मीडिया से कहा कि मेरी पापा से मुलाकात हुई है, उन्होने कहा कि उनकी जमानत तक इंतजार कर लूं, लेकिन मैं नहीं रुक सकता, राजनीतिक भविष्य के सवाल पर उन्होने कहा कि मैं धार्मिक आदमी हूं, पत्नी से अलग का मन बना चुके तेज प्रताप ने कहा कि मर जाएं क्या, फांसी लगा लें।

घर वाले मनाने में लगे
तलाक की अर्जी दाखिल होने के बाद से ही ऐश्वर्या के परिवार वाले लालू यादव के घर आना-जाना तेज कर दिये हैं। राबड़ी देवी भी अपने बड़े बेटे को मनाने की कोशिश में लगी हुई है, लेकिन तेज के तेवर नरम नहीं पड़ रहे हैं। रांची के रिम्स अस्पताल में करीब दो घंटे तक लालू और तेज प्रताप की मुलाकात हुई, पूर्व सीएम ने बेटे को मनाने की भरपूर कोशिश की, उन्होने कहा मान जा बबुआ, इलेक्शन के समय बा, बहुते बदनामी होई। इसके बाद भी जब तेज नहीं मानें, तो उन्होने कहा ठीक बा, लेकिन हम जब घर आई, तो इ पर बात होई, तब तक शांत रहा।

परिवार के लोग नहीं दे रहे साथ
इतना ही नहीं तेज प्रताप यादव ने अपने परिवार के बारे में बोलते हुए कहा कि उनके परिवार के लोग एक बाहरी के साथ खड़े हैं, इस मसले पर उनके परिवार के लोग भी उनका साथ नहीं दे रहे हैं, जो कि उनके साथ नाइंसाफी है। आपको बता दें कि बीते दिन तेज प्रताप ने तीन लोगों को जिम्मेदार बताया था, जिसमें उन्होने ओम प्रकाश यादव उर्फ भुट्टू, नागमणि और बिपिन पर निशाना साधा था, आरोप के बाद से तीनों भूमिगत हो गये हैं।

6 महीने पहले शादी
आपको बता दें कि तेज प्रताप यादव की शादी करीब 6 महीने पहले मई में चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या से हुई है, ऐश्वर्या ने दिल्ली में रह कर मैनेजमेंट की पढाई है, जबकि तेज सिर्फ 12 वीं पास हैं। तलाक लेने के कारण पर बोलते हुए तेज ने कहा था कि उन दोनों का कोई मेल नहीं है, वो उनके परिवार को गंवार कहती है, बात-बात पर झगड़ा करती है, उसने सिर्फ राजनीतिक स्वार्थ के लिये उनसे शादी की, इसलिये वो उनसे अलग होना चाहते हैं।