बिना टोल टैक्स दिये निकला तेजस्वी यादव का काफिला, दबंगई का वीडियो वायरल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
तेजस्वी यादव ने कहा कि जो लोग सत्ता में काबिज हैं, वो फिर से सवर्ण व्यवस्था को लागू करने में जुटे हुए हैं, वो चाहते हैं, कि संविधान को खत्म कर आरएसएस का एजेंडा लागू किया जाए।

New Delhi, Oct 28 : बिहार में संविधान बचाओ न्याय यात्रा कर रहे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के दबंगई का एक वीडियो सामने आया है, दरअसल मोतिहारी में लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे का काफिला बिना टोल टैक्स दिये ही निकल गई। तेजस्वी के काफिले में 25 से ज्यादा गाड़ियां थी, अगर नियम कानून की बात करें, तो तेजस्वी यादव के साथ कई विधायक और सांसद थे, उनकी गाड़ियों को टोल टैक्स देना पड़ता, लेकिन तेजस्वी के काफिले ने टोल चुकाने की जहमत नहीं उठाई।

सरकार पर निशाना
तेजस्वी यादव की न्याय यात्रा मोतिहारी पहुंची, जहां उनके मंच पर बाहुबलि पूर्व विधायक राजन तिवारी और बबलू देव मौजूद थे। तेजस्वी ने अपने पूरे भाषण में अपराध को लेकर सरकार पर निशाना साधते रहे, जबकि उनके पास ही अपराध जगत से राजनीति की दुनिया में आने वाले लोग बैठे थे। तेजस्वी के टोल ना देने पर जदयू ने उन पर निशाना साधा है।

नीतीश पर हमला
मोतिहारी में तेजस्वी यादव ने कहा कि चाहे भारत में मोदी जी की सरकार हो, या फिर बिहार में हमारे पलटू चाचा की सरकार हो, उन्होने धोखे से सरकार बनाई है, हमारा माता-पिता ने हमें अच्छे संस्कार दिये हैं, इसलिये हम उनका सम्मान करेंगे, चाचा हैं, और चाचा रहेंगे, लेकिन एक बात सत्य है कि वो अच्छे चाचा नहीं हैं।

गांधी के हत्यारों से मिले नीतीश
तेजस्वी ने आगे बोलते हुए कहा कि ये रैली नहीं रैला है, बाबा साहेब ने संविधान लिखा है, उसमें अंतिम व्यक्ति की चिंता और आरक्षण का प्रावधान है, उन्होने भेद-भाव तोड़ने का काम किया था, लेकिन जो आज सत्ता में बैठे हैं, उनके इरादे ठीक नहीं हैं। नीतीश पर कटाक्ष करते हुए तेजस्वी ने कहा कि उन्होने कहा था कि मैं मिट्टी में मिल जाऊंगा, लेकिन भाजपा में नहीं जाऊंगा, उन्होने बिहार की जनता को धोखा देने का काम किया है।

सवर्ण व्यवस्था लागू करने में जुटे
लालू यादव के छोटे बेटे ने कहा कि जो लोग सत्ता में काबिज हैं, वो फिर से सवर्ण व्यवस्था को लागू करने में जुटे हुए हैं, वो चाहते हैं, कि संविधान को खत्म कर आरएसएस का एजेंडा लागू किया जाए, जो मनुवादी हैं, उनकी यही सोच है। अगर इस बार मौका चूक गये , तो फिर से वर्ण व्यवस्था लागू हो जाएगा, हमारे पिताजी को साजिश के तहत जेल भेजा गया है।

https://youtu.be/TXl8Htm15Ik