तेज-ऐश की तलाक की अर्जी पर तेजस्वी यादव ने तोड़ी चुप्पी, तो राजद नेता ने ऐसे किया बचाव

तेजस्वी यादव ने मीडिया कवरेज पर सवाल उठाते हुए कहा कि बिहार पुलिस की बड़ी खबर को तरजीह देने के बजाय मीडिया एक परिवार में घटित बातों को आकर्षण का केन्द्र बना रही है।

New Delhi, Nov 04 : तेज प्रताप यादव के तलाक अर्जी दायर करने की खबर मीडिया में सुर्खियों में हैं, अब एक दिन बार उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी हैं, उन्होने इस खबर के मीडिया कवरेज पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि ये हमारे पारिवार का आंतरिक मामला है, इसे सार्वजनिक नहीं किया जाना चाहिये। फिजूल में इस बात को ज्यादा उछाला जा रहा है। आपको बता दें कि लालू के बड़े बेटे की शादी करीब 6 महीने पहले ऐश्वर्या राय से हुई थी, अब उन्होने पत्नी से अलग होने के लिये कोर्ट में अर्जी दी है।

मीडिया पर तंज
राजद विधायक दल के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि एक महिला कांस्टेबल की मौत के बाद कल बड़ी संख्या में बिहार पुलिस के कर्मचारी सड़कों पर उतर आये थे, ये एक गंभीर मुद्दा था, बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति के लिये चिंता की बात थी, लेकिन मीडिया ने उसे सही कवरेज नहीं दिया, शाम होते-होते सब कुछ भूला दिया गया।

एक परिवार की बातें आकर्षण का केन्द्र
तेजस्वी यादव ने मीडिया कवरेज पर सवाल उठाते हुए कहा कि बिहार पुलिस की बड़ी खबर को तरजीह देने के बजाय मीडिया एक परिवार में घटित बातों को आकर्षण का केन्द्र बना रही है। तेजस्वी ने आगे बोलते हुए कहा कि घरेलू मामले लोगों को प्रभावित तो करते हैं, लेकिन सिर्फ परिवार के लोगों को, ये सार्वजनिक मुद्दे नहीं हैं। आपको बता दें कि इससे पहले दोनों भाइयों के बीच मनमुटाव की खबरें सुर्खियां बनती रही है।

परिवार में मनमुटाव होता है, समाधान भी हो जाता है
इन सब के बीच राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और लालू प्रसाद यादव के करीबी कहे जाने वाले रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि परिवारों में मनमुटाव होते रहते हैं, उनका समाधान भी हो जाता है, इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा कि इस प्रकरण का तेज प्रताप की राजनीतिक संभावनाओं पर कोई असर नहीं पड़ेगा, घर-परिवार में ऐसी बातें होती रहती है।

मोदी पर निशाना
रघुवंश प्रसाद सिंह ने मीडियाकर्मियों के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि तेज प्रताप ने जो तलाक की अर्जी दायर की है, वो राजनीतिक रुप से किसी को भी प्रभावित नहीं करेगी, इसके साथ ही उन्होने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि पत्नी से अलग होने के बावजूद क्या नरेन्द्र मोदी पीएम नहीं बनें, क्या बीजेपी चुनाव नहीं जीती।