लालू यादव के घर फिर बजेगी शहनाई, तेजस्वी यादव ने बताया कब करेंगे शादी ?

तेजस्वी यादव से सवाल किया गया कि रिश्ते बिहार से आ रहे हैं, या बिहार के बाहर से, तो उन्होने कहा कि उनके परिवार की रिश्तेदारी बिहार से बाहर भी है।

New Delhi, Oct 01 : राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के घर फिर से शहनाई बजने वाली है, जी हां, सही समझे आप, लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव शादी करने जा रहे हैं। ये कयासबाजी नहीं बल्कि खुद तेजस्वी की स्वीकारोक्ति है। उन्होने शादी के लिये हां कह दिया है। रविवार को लालू के छोटे बेटे पूरे मूड में दिखे, उन्होने बताया कि जब वो आईपीएल में क्रिकेट खेला करते थे, तब से उनके लिये शादी के रिश्ते आ रहे थे, वैसे उन्होने तय किया है कि लोकसभा चुनाव के बाद शादी करेंगे, क्योंकि अभी शादी करने से चुनाव की वजह से हनीमून पर नहीं जा सकेंगे।

सुशील मोदी जरुर करेंगे ट्वीट
लालू के छोटे बेटे ने राजनीतिक ट्वीट के चलन पर मौज लेते हुए कहा कि ये भी तय है कि मेरे द्वारा शादी की बात किये जाने पर डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी का ये ट्वीट आ जाएगा कि वो जेल जाएंगे या शादी करेंगे, इसके बाद तेजस्वी यादव से सवाल किया गया कि रिश्ते बिहार से आ रहे हैं, या बिहार के बाहर से, तो उन्होने कहा कि उनके परिवार की रिश्तेदारी बिहार से बाहर भी है। वो लोग भी इसमें काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

अलग-अलग अंदाज में आ रहे रिश्ते
तेजस्वी यादव ने बताया कि अलग-अलग अंदाज में शादी के रिश्ते आ रहे हैं, पिछले दिनों राजद के प्रदेश कार्यालय में वो बीपी मंडल जयंती समारोह में थे, तभी स्टेज पर पंडित जी के साथ एक सज्जन आये और उन्हें एक कागज दे दिया। आम तौर पर ऐसा होता है, कि लोग अपने काम से संबंधित आवेदन आदि लेकर आते रहते हैं, तब उन्होने उस कागज को अपने साथ तैनात सिपाही को दे दिया, बाद में देखा, तो वो शादी से संबंधित बायोडाटा और फोटो था।

लालू की तबीयत ठीक नहीं
तेजस्वी यादव ने शनिवार को रांची में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की, उन्होने कहा कि लालू जी की तबीयत ठीक नहीं है, वो छोटी सी जगह होने की वजह से घूम नहीं पाते हैं। फिलहाल डॉक्टर उनके स्वास्थ्य पर निगरानी बनाये हुए है। इसके साथ ही उनसे बड़े भाई तेज प्रताप यादव को लेकर भी सवाल किया गया, कि दोनों भाइयों में मनमुटाव है, तो इस पर उन्होने कहा कि मेरी किसी से लड़ाई हो ही नहीं सकती, पता नहीं हमें कितनी बार ये सफाई देनी होगी, कि हमारे घर में सबकुछ ठीक-ठाक है।

इसी साल बड़े भाई की शादी
आपको बता दें कि इसी साल लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी ऐश्वर्या से हुई है। ऐश्वर्या भी राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखती है। वो बिहार के पूर्व सीएम दरोगा प्रसाद राय की पोती है। उनके पिता चंद्रिका राय राजद से विधायक हैं और महागठबंधन सरकार में परिवहन मंत्री थे। तेज प्रताप की शादी के बाद से ही तेजस्वी की शादी की लगातार चर्चा हो रही है।